लोकसभा चुनाव 2019: क्या राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं रॉबर्ट वाड्रा, इस पोस्टर ने दिए संकेत

JBT Staff
JBT Staff February 25, 2019
Updated 2019/02/25 at 4:52 PM

Robert Vadra in Politics: कुछ दिन पहले सोनिया गाँधी की बेटी प्रियंका गाँधी की राजनीति में दमदार एंट्री हुई तो अब खबर है कि पति रॉबर्ट वाड्रा भी जनता के बीच रहकर आम जनता की सेवा करना चाहते हैं.

जी हाँ अफवाह ने तब नया मोड़ ले लिया जब मुरादाबाद युवक कांग्रेस ने बैनर पर रॉबर्ट वाड्रा की राजनितिक एंट्री के बारे में यह पोस्टर शहर के कई जगहों पर लगाया हालाँकि अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

इससे पहले उन्होंने राजनीति में रूचि होने का संकेत जरुर दिया है शायद इसी बात को लेकर कांग्रेस समर्थकों ने यह पोस्टर जगह-जगह लगा दिया है.

अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये वाड्रा ने अपनी दिली इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह जनता का हमदर्द बनना चाहते हैं, जनता के बीच रहकर उनके सुख दुःख को जानना ही नहीं बल्कि दुखों के समाधान के लिए ठोस कदम उठाना चाहते हैं.

उनका कहना है जनता के बीच रहकर मालूम हुआ कि आखिर कितना कुछ करना अभी बांकी है, वह बड़े स्तर पर जनता की सेवा करना चाहते हैं अतः राजनीति से बेहतर विकल्प कुछ नहीं हो सकता है.

आपको बता दें रॉबर्ट वाड्रा का नाम कई जमीनी विवादों में भी घिरा है तो वह यह भी चाहते हैं कि एक बार उन पर लगे सारे आरोप गलत साबित हो जाएँ तो वह जन सेवा में जुट जायेंगे.

अब देखना दिलचस्प होगा कि बीवी प्रियंका के साथ क्या पति रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में आकर विरोधियों के लिए मुश्किल कड़ी करेंगे. इस वायरल पोस्टर ने तो अफवाह को हकीकत में बदलने की कोशिश की है.

पोस्टर में लिखा है “रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है” साथ ही निवेदक- मुरादाबाद युवक कांग्रेस.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.