Politics

Ria D’Souza Trolled: डिबेट में पहुंची कांग्रेस नेत्री रिया को NPR व आधार के बारे में कुछ नहीं मालूम, यूजर्स ने किया ट्रोल

Congress leader Ria D’Souza brutally trolled for lack of education: डिबेट में पहुंची कांग्रेस नेत्री रिया को NPR व आधार के बारे में कुछ नहीं मालूम, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल, दिनभर वायरल होती रही डिबेट की विडियो.

कांग्रेस फाउंडेशन डे से पहले रिया डिसूजा की डिबेट में हिस्सा लेने की वजह से वह खुद, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व राहुल गांधी व पार्टी बुरी तरह ट्रोल हो गए. कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी उनकी बात पर खूब ठहाके लगाए, वह आज के टाइम में कांग्रेस को खूब ट्रोल करते हैं.

सुबह एक समाचार चैनल की बहस में से रिया का विडियो वायरल हो रहा है, कांग्रेस के पक्ष में बोलने आई रिया पूरी तरह से ब्लेंक नजर आई, वह एक प्रशंसित राजनीतिक विश्लेषक हैं लेकिन आधार और एनपीआर (NPR) के कालक्रम के बारे में पूछे जाने पर वह गोल मोल नजर आई.

यह भी पढ़ें:  Mouni Roy Viral Photos: टीवी की नागिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी की दिलकश अदाएं हुई वायरल, देखें तस्वीरें

ऐसा कई बार होता है जब डिबेट में आए प्रवक्ता खुद तथ्यों के आभाव में अपनी पार्टी का पुरजोर समर्थन करते हैं, इससे पहले गोविन्द बल्लभ व संबित पात्रा का विडियो भी खूब वायरल हुआ था, उन्होंने खुद आज रिया को नसीहत दी कि पहले आप शिक्षित होकर आईए.

रिया के अनुसार, एनपीआर (NPR) पहली बार 2003 में आयोजित किया गया था, ऐसे ही आधार के बारे में सवाल हुआ तो वह गुस्सा हो गयी. ट्विटर पर आज उनकी वजह से तमाम MEMEs बनकर वायरल हुए. राष्ट्रीय टेलीविजन पर बहस शुरू होने के बाद से माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर #500LeRiaHai और #500Waste HoGaye ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 95 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

इसके अलावा, बीजेपी सदस्य तजिंदर सिंह बग्गा ने निडर होकर ट्विटर पर रिया पर एक चुटकी ली. इससे पहले भी बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर और कांग्रेस की महिला रिया झगड़े में फंस चुके हैं, क्योंकि तजिंदर ने दावा किया कि रिया ने 500 रुपये का ट्वीट किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top