Ravi Kishan: मंच पर गिर पड़े बीजेपी सांसद रवि किशन, विपक्ष का तंज ‘और कितना गिरोगे’

JBT Staff
JBT Staff November 23, 2020
Updated 2020/11/23 at 5:38 PM

Ravi Kishan: अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम हांसिल करने के बाद नेतागिरी में उतरे रवि किशन, गोरखपुर उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद हैं. छट पूजा सेलिब्रेशन के दौरान लोगों के बीच शुभकामनाएं देने पहुंचे रवि कुर्सी पर बैठने के बजाय जमीन पर गिर पड़े.

यूं तो भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड व टॉलीवुड में खासा पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने अभिनय के दम पर पूरे देश के लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ी है लेकिन एक राजनेता के तौर पर उन्हें खुद को साबित करने के लिए वक्त लग सकता है. देखना होगा और अभिनेताओं की तुलना में वह खुद को कितना अलग साबित कर पाते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रवि किशन मंच से गिरते हुए नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया की वायरल खबर के मुताबिक वह छट के मौके पर गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी में किसी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां उनका स्वागत जोरदार तरीके से हुआ, लोग उन्हें माला व शाल गले में डाल कर स्वागत कर रहे हैं.

शाल गले में लपेटने के बाद वह कुर्सी में बैठने की तैयारी करते हैं, जैसे ही वह चेयर की ओर झुकने की कोशिश करते हैं, वह धड़ाम से जमीन पर ही गिर जाते हैं क्योंकि चेयर अपनी जगह से खिसक जाती है. विडियो 20 नवंबर का बताया जा रहा है, बीजेपी के समर्थकों ने इसे साधारण सी घटना बताया लेकिन विपक्ष ने रवि किशन के गिरने पर भी तंज कसने में कोई कमी नहीं की, किसी ने उन्हीं के फेमस डायलाग ‘जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा’ के साथ विडियो को वायरल किया है तो किसी ने ट्रोल किया है ‘और कितना गिरोगे’.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.