India News

Rahul Gandhi: भारत-चीन के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प पर राहुल गांधी बोले ‘छुप रहे हैं पीएम मोदी’

Rahul Gandhi: लद्दाख से सटी गलवान घाटी में शहीद हुए 20 जवानों की खबर ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है, ऐसे में भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ट नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से मोदी सरकार पर सवाल उठाए.

लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LAC) के पास हुए हिंसक झड़प में 37 वर्षीय कर्नल संतोष बाबू ने जान गवा दी, उनके अलावा 19 जवान इस खूनी संघर्ष में शहीद हो गए. इकलौते बेटे को खोने से संतोष बाबू के पिता जरुर दुखी हैं लेकिन उन्हें बेटे पर गर्व है.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

जहां देश, जवानों की शहादत पर मातम बना रहा है तो कांग्रेस और भाजपा के बीच में राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. राहुल गांधी ने फिर एक बार पीएम मोदी पर सवाल खड़े करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने मोदी पर सवालों की लड़ी लगा दी.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सवाल किए कि, पीएम चुप क्यों हैं?, वह छुपे क्यों हैं? बहुत हो गया, हमें जानना है क्या हो गया है, चाइना की हिम्मत कैसे हुई कि हमारे जवान मार दिए गए, उनकी कैसे हिम्मत हुई कि हमारे लैंड पर हक जमा रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Shekhar Suman: शेखर सुमन का दावा कुछ ही महीनों में सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड

सोमवार 15 जून की रात को भारत और चाइना के सैनिकों के बीच में मारपीट हुई, इस मारपीट में देश के 20 जवानों ने अपने प्राणों की बलि देदी, वहीं चीन के टुकड़ी के  43 जवानों को मौत की नींद सुला दिया, हालांकि चीन की तरफ से अभी इस खबर पर मुहर नहीं लगी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top