India News

Bihar Chunav: शायराना हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसे कई तंज, तेजस्वी यादव के साथ की आज पहली रैली

Bihar Chunav 2020: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, नवादा में राष्ट्रीय जनता दल के सीएम चेहरा तेजस्वी यादव के साथ मंच शेयर किया गया.

इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हमेशा की तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए भाषण की शुरुवात की, उन्होंने बिहार की जनता से पूछा कैसे लगे मोदी जी के भाषण, नीतीश कुमार जी की सरकार कैसी लगी. दूसरी तरफ तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना निशाना बनाया.

ट्विटर की तरह जनसभा में भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चीन और किसानों का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी पर तंज कसते हैं कि मोदी जी किसानों के सामने आते हैं तो सर झुकाते हैं, सेना के सामने जाते हैं तो सर झुकाते हैं, मजदूरों के सामने जाते हैं तो सर झुकाते हैं लेकिन घर जाते ही अंबानी-अडाणी के काम में लग जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Sana Khan Love Story: जब प्यार में धोखा खाकर टूटी थी सना खान, अब मौलाना मुफ्ती से शादी कर बदला नाम

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को लगातार झूठा करार दिया, उन्होंने कहा कि पहले बिहार से मंदी सिस्टम व MSP हटाई गई और अब पूरे देश के किसानों के साथ ऐसा किया जा रहा है. पीएम द्वारा 2 करोड़ बिहार जनता के लिए जॉब का वादा किया गया था लेकिन वह सिर्फ अंबानी-अडाणी के लिए काम करते हैं.

साथ ही ट्विटर पर राहुल गांधी का शायराना अंदाज देखने को मिला, उन्होंने लिखा ‘तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है’. ठीक इसी तरह तेजस्वी ने भी ट्विटर पोस्ट्स की बातों को दोहराते हुए बिहार की जनता से नीतीश सरकार को हटाने की बात कही.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top