Rahul Gandhi on Modi: राहुल गांधी ने मोदी सरकार को बताया ‘गरीब विरोधी’, पार्टी को कहा ‘ArrogantBJP’

JBT Staff
JBT Staff July 25, 2020
Updated 2020/07/25 at 3:57 PM

Rahul Gandhi on Modi: राहुल गांधी इस वक्त नॉनस्टॉप मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं, एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार को गरीब विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि बिमारी के बादल छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं लेकिन आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है सरकार, इस ट्वीटर पोस्ट में उन्होंने एक अखबार की कटिंग शेयर की है जिसमें खबर है कि ‘श्रमिक ट्रेनों से रेलवे ने 428 करोड़ की भरी भरकम कमाई की’, यह कमाई सिर्फ लॉकडाउन के पीरियड की बताई गई है.

इससे पहले वाले ट्वीट में राहुल गांधी ने राजस्थान की सियासत में आए भूचाल को भी बीजेपी के दें बताया, वह बोले देश में सविंधान और कानून का शासन है, सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं, राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ है.

कोरोनावायरस के केस अब प्रतिदिन 50 हजार के पास आने लगे हैं, ऐसे में राहुल गांधी का कहना है सरकार महामारी से लड़ने में पूरी तरह विफल हो चुकी है. ट्वीटर पोस्ट पर वह बोले उन्होंने पहले ही चेतावनी देदी थी लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज किया गया था. अब उनका कहना है, वह चीन के मामले में बार बार चेतावनी दे रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में पत्रकार की हत्या पर भी राहुल गांधी ने बीजेपी की सरकार को कोसा, उन्होंने तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ के लिए लिखा ‘वादा था राम राज का और चल रहा है गुंडाराज’. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार बीजेपी पर तंज कस रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.