India News

Rahul Gandhi: राहुल गांधी बोले पीएम मोदी का झूठा इतिहास देखकर, किसान भरोसा करने को तैयार नहीं

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए फिर एक बार ट्विटर का सहारा लिया है, उन्होंने प्रधानमंत्री के झूठ गिनाकर अंत में लिखा कि किसानों को प्रधानमंत्री का लंबा झूठा इतिहास देखकर उनपर भरोसा नहीं हो रहा है.

यूं तो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों विदेश यात्रा के लिए खासा चर्चा में हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का पीछा नहीं छोड़ा है, एक तरफ जहां बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने उनकी विदेश यात्रा पर खूब तंज कसे हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी सभी की नजरअंदाज कर पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya's Father dies: दिल का दौरा पड़ने ने हार्दिक पांड्या के पिता का निधन, विराट कोहली ने जताया शोक

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्विटर पर लिखा है ‘हर भारतीय नागरिक के खाते में 15 लाख और 2 करोड़ सरकारी नौकरियां, कोरोना से हम 21 दिन में जंग जीत जायेंगे, न तो हमारे क्षेत्र में कोई घुसा है और न ही कोई कब्जा किया है, इस तरह के लम्बे झूठ का इतिहास होने की वजह से पीएम मोदी पर किसान, विश्वास नहीं करते हैं‘.

आपको बता दें राहुल गांधी पर इन दिनों बीजेपी के नेता लगातार जुबानी हमला कर रहे हैं, हालांकि कुछ नामी लोगों ने उनका बचाव करते हुए कहा कि उनकी यह निजी यात्रा है, इसपर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए, कांग्रेस की तरफ से बयान जारी हुआ कि वह नानी से मिले इटली पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें:  Tiger Pulls Car: बाघ ने सवारी सहित कार को दांतों से खींच डाला, ताकत देखकर हैरान है हर शख्स

जबकि बीजेपी ने उनपर निशाना साधते हुए बोला कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है, किसानों को दिल्ली हरियाणा, पंजाब की सीमाओं पर ठंड में उकसा कर छोड़कर वह विदेश में पिकनिक मनाने चल दिए हैं. दिग्गज बीजेपी लीडर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि ‘बॉर्डर पर किसानों को छोड़कर उन्हें नानी याद आग गयी है’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top