Sachin Pilot: राहुल गांधी बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में होते तो अभी सीएम होते, लोगों को याद आए सचिन पायलट

JBT Staff
JBT Staff March 9, 2021
Updated 2021/03/09 at 11:13 AM

People remind Sachin Pilot to Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी बात कही तो लोगों ने उन्हें सचिन पायलट की याद दिला दी.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी के पुराने व बिछड़े साथी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को याद करते हुए कहा कि वह कांग्रेस में होते तो अभी तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठ गए होते, बीजेपी में रहते हुए यह कभी नहीं हो सकता, वहां उनकी स्थिति एक बैकबेंचर की है.

उनका कहना है कांग्रेस में लौटकर ही वह मुख्यमंत्री की कुर्सी हांसिल कर सकते हैं, इस स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर राजस्थान के कांग्रेसी नेता सचिन पायलट व सिंधिया ट्रेंड करने लगे हैं, राहुल गांधी बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि लोग उनसे सवाल कर रहे हैं, आखिर कौन सा नशा करते हो, क्या सचिन पायलट को सीएम की कुर्सी पर बैठा दिया गया है.

आपको बता दें पिछले साल सिंधिया ने मार्च में बीजेपी का हाथ थाम लिया था, जुलाई में सचिन पायलट (Sachin Pilot) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच नाराजगी की खबर चली जिसके बाद कयास लगाए गए कि सिंधिया के बाद पायलट भी कांग्रेस का साथ छोड़ रहे हैं लेकिन जैसे तैसे इस खबर पर विराम लग गया.

सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे कहा कि सचिन पायलट को पहले सीएम बनाइए, फ़िलहाल सिंधिया को भूल जाएं. दोनों युवा नेताओं को लेकर सोशल मीडिया पर मीम बन रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है राहुल गांधी इनडायरेक्टली सिंधिया को वापस बुलाने की कोशिश कर रहे हैं.

https://twitter.com/meme_kalakar/status/1369141625633398789

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.