Politics

राहुल गांधी पर मोदी ने ली चुटकी, कहा- उनकी पिन अटक गई है, आप लोग बस मजे लीजिए

प्रधानमंत्री मोदी ने ली राहुल गाँधी की चुटकी, कहा – राहुल गाँधी जो कह रहे हैं उसका आनंद उठाइये. सीरियस होने की क्या जरूरत नहीं है, मजे लीजिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग हमेशा से काफी दिलचस्प रहती है. दोनों ही राजनेता एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. अगर बात चुनावी माहौल के बीच जुबानी जंग की हो, तो ये और भी मजेदार हो जाती है.

प्रधानमंत्री मोदी की बात करें, तो हर हफ्ते वो देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बात करते है. हाल ही में जब मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मध्य प्रदेश के लोगों से बात कर रहे थे, तो वहां के एक कार्यकर्ता ने उनसे राहुल गांधी को लेकर एक सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब उन्होंने अपने ही अंदाज़ में दिया.

यह भी पढ़ें:  बीएसपी सुप्रीमो मायावती का ऐलान- नहीं लड़ूंगी लोकसभा का चुनाव, गठबंधन की जीत जरूरी

बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के आमला नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गढ़ेकर ने पीएम से पूछा कि राहुल गांधी जगह-जगह सभा में यह कहते है कि हर जिले में मोबाइल बनाने की कंपनी लगनी चाहिए, तो वह ऐसा क्यों बोलते है? जबकि देश में अभी कई मोबाइल कंपनियां है.

मोदी ने इसके जवाब में कहा, ‘उनके समय में केवल 50 मोबाइल कंपनियां थी और आज देश में 100 से ज्यादा है. चुनावी माहौल के बीच ऐसे आरोप लगते रहेंगे. आप भी इन बातों का केवल आनंद लीजिए.’

राहुल गांधी हमेशा मोदी पर आरोप लगाते रहे हैं. भाजपा के एक कार्यकर्ता ने जब मोदी से इन आरोपों के बारे में पुछा, तो मोदी ने माजकिया जवाब दिया.

यह भी पढ़ें:  Goa Next CM: मनोहर पर्रीकर के निधन के बाद इन नामों पर हो रही है चर्चा, जानिए कौन है CM बनने का दावेदार

मोदी के कहा, ‘इसकी चिंता न करें. ग्रामोफोन के रिकार्ड में जब पिन अटक जाती है तो एक ही बात बार-बार सुनाई देती है. ऐसे ही कुछ लोग भी होते हैं जिनकी पिन अटक जाती है.  इसका मजा उठाना चाहिए, आनंद लेना चाहिए. मोदी ने कहा कि चुनाव की आपाधापी में इन चीजों का आनंद उठाए.’

ये जवाब सुनने के बाद वहां मौजूद हर कार्यकर्ता भी हंसने लगा. इस जवाब के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री ने ये साबित कर दिया कि वो राहुल गांधी की बातों को कोई तवज्जो नहीं देते. अब देखना होगा कि राहुल गांधी उनकी इस बात का किस तरह पलटवार करते है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top