India News

दो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले कंबोडिया पहुंचे राहुल गांधी, बैंकॉक वाली खबर अफवाह

Rahul Gandhi in Cambodia: दो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले कंबोडिया पहुंचे राहुल गांधी, बैंकॉक वाली खबर अफवाह.

देश के दो बड़े राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं, इससे पहले खबर वायरल हुई कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बैंकॉक की तरफ रवाना हो गये हैं, इस न्यूज की वजह से वह ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं, लेकिन अब कांग्रेस ने अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

जी हाँ राहुल गांधी, बैंकॉक न जाकर कंबोडिया पहुंचे हैं, 5 दिन के लिए ध्यान शिविर में ध्यान लगाने गए राहुल गांधी वापस लौटकर चुनाव प्रचार में बड़ी भूमिका अदा करेंगे, हरियाणा (Haryana) और महाराष्ट्र (Maharashtra) में होंगे असेंबली इलेक्शन.

आज रविवार 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर वायरल हुई. यूजर्स ने ट्विटर पर सवाल पूछना शुरू कर दिया विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी आखिर बैंकॉक क्यों चले गए. लेकिन कांग्रेस के ऑफिशियल हैंड से क्लियर हो चुका है कि वह बैंकॉक नहीं गए हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 में मुंह के बल गिर चुकी कांग्रेस सरकार महाराष्ट्र और हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर सचेत नजर आ रही है. कांग्रेस पार्टी के सरदार राहुल गांधी, कंबोडिया से लौटने के बाद मिशन में जुटने वाले हैं.

दशहरा के बाद 10 अक्टूबर से 19 अक्टूबर के बीच प्रचार अभियान में राहुल गांधी, महाराष्ट्र और हरियाणा में रोड शोज और रैलियां करेंगे. राहुल गांधी, उन इलाकों में जोर शोर से प्रचार करते हुए नजर आएंगे जहां पार्टी का खराब प्रदर्शन रहा था. कांग्रेस के कई स्टार प्रचारक इस रैलियों में बढ़चढ़ कर राहुल गांधी के साथ पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top