Politics

राहुल गांधी ने वित्त मंत्री जेटली पर लगाए माल्या से मिलीभगत के आरोप, की इस्तीफे की मांग

देश के सबसे बड़े भगोड़े कहे जाने वाले किंगफ़िशर कंपनी के मालिक विजय माल्या के साथ देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली के संबंधों को लेकर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अरुण जेटली पर आरोप लगाए हैं. 

राहुल के कहा कि माल्या को देश से भगाने के पीछे अरुण जेटली जी का ही हाथ है. राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अरुण जेटली से कई सवाल पूछे और आरोप लगाते हुए कहा कि जब माल्या देश से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने इस बात की जानकारी सीबीआई को क्यों नहीं दी.

राहुल गांधी में कहा कि जेटली और माल्या की मुलाकात सेंट्रल हॉल में हुई थी और यहीं माल्या ने उन्हें अपने लंदन जाने की जानकारी भी दी थी. ये मामला तब ज्यादा गरमाया जब गत बुधवार को लंदन के कोर्ट में सुनवाई के दौरान माल्या ने मीडिया के सामने इस बात को कबूला की लंदन आने से पहले वो जेटली से मिले थे.

यह भी पढ़े: हेराल्ड केस में बढ़ी राहुल और सोनिया की मुश्किलें

इसी दावे के बाद से ही राहुल गांधी ने अरुण जेटली को घेरना शुरू कर दिया है. राहुल ने जेटली पर आरोप तो लगाए ही, साथ ही ये भी कहा कि अब अरुण जेटली को वित्त मंत्री के पद से इस्तेफ़ा दे देना चाहिए.

वहीं माल्या के दावों के तुरंत बाद जेटली ने इस पुरे मामले को लेकर अपनी सफाई देते हुए कहा कि माल्या को उन्होंने 2014 से लेकर अब तक कभी कोई अप्वाइंटमेंट नहीं दिया. माल्या उनसे मिला नहीं था, बस संसद के गलियारे में उनके साथ देखा गया था.

यह भी पढ़े: आतंकियों के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी

राहुल गांधी ने ये भी कहा कि उनके पास हर वो सबूत है जो इस बात को साबित करता है कि जेटली झूठ बोल रहे हैं. राहुल गांधी ने दावा किया है कि उन्होंने माल्या और जेटली की मुलाकात होते हुए खुद अपनी आंखों से 2016 में देखा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top