Rahul Gandhi in Bharat Bachao Rally: मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मागूंगा, मैं राहुल सावरकर नहीं गांधी हूं

JBT Staff
JBT Staff December 14, 2019
Updated 2019/12/14 at 5:12 PM

Rahul Gandhi in Bharat Bachao Rally: राजघाट दिल्ली में आज कांग्रेस पार्टी द्वारा विशाल रैली का आयोजन किया गया है, जिसका अहम उद्देश्य है केंद्र सरकार का विरोध, सरकार की नीतियों को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं.

एक तरफ नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के विरोध प्रदर्शन से देश का माहौल हिंसक हो चुका है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित कांग्रेस के जिम्मेदार नेताओं ने दिल्ली के राजघाट से सरकार के खिलाफ भारी संख्या में जनसैलाब जुटाया है.

जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने फिर एक बार ‘रेप इन इंडिया (Rape in India)’ रिमार्क पर माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है. आपको बता दें हाल ही में लोकसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी के MLA जैसे कुलदीप सिंह सेंगर व चिन्मयानंद पर सवाल उठाया, उनका मानना है बीजेपी अपने रेप आरोपी नेताओं का बचाव करती आई है.

उन्होंने प्रधानमंत्री पीएम मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ प्लान को ‘रेप इन इंडिया’ का नाम दे दिया. ऐसे में बीजेपी के नेत्रियों ने उनके बयान पर आपत्ति जताई व माफी की मांग की लेकिन उन्होंने पहले दिन से ही माफी मांगने से इनकार कर दिया, राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह से मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है जबकि उनके बयान में सच्चाई के सिवा कुछ भी नहीं है.

आज कांग्रेस पार्टी व पार्टी समर्थक दिल्ली में हजारों की तादात में जमा हुए तो उन्होंने फिर से इस बात का जिक्र किया और साथ ही राहुल सावरकर पर भी तंज कस डाला, उन्होंने जोश में भाषण देते हुए कहा कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, सच बोलने से वह बिल्कुल नहीं डरते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.