India News

Rahul Gandhi: पीएम मोदी से राहुल गांधी का सवाल ‘जवानों को बिना हत्यारों के सीमा पर क्यों भेजा गया’

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बिना रुके ट्विटर का सहारा लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में उन्हें यूनियन मिनिस्टर रवि शंकर प्रसाद ने फटकार लगाई थी कि इस तरह के अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को ट्विटर के माध्यम से कहना जायज नहीं है.

गलवान घाटी (Galwan Valley) में शहीद हुए 20 जवानों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi), ट्विटर पर नॉन स्टॉप प्रधानमंत्री पर सवालों की लड़ी लगा रहे हैं. समझौते के मुताबिक दोनों देशों की आर्मी को बिना हत्यारों के गलवान घाटी पर ड्यूटी देनी थी लेकिन चीनी सैनिकों ने धोखेबाजी से भारतीय टुकड़ी पर हमला बोल, इस तरह से बिना हत्यारों के भी झड़प इतनी हिंसक थी कि सेना के 20 जवान शहीद हो गए.

यह भी पढ़ें:  Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

बुधवार को विडियो जारी करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल किया कि वह छिप क्यों रहे हैं, वह चीन की गुस्ताखी के बाद खामोश क्यों हैं. हालांकि शाम तक पीएम मोदी का बयान आ चुका था कि हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

बुधवार को दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सवाल पूछा कि आखिर ‘चीन की हिम्मत कैसे हुई कि हमारे निहत्थे जवानों पर हमला कर दिया गया’, फिर उन्होंने सवाल किया कि ‘हमारे जवानों को बिना हत्यारों के हमारे जवानों की सीमा पर शहादत के लिए क्यों भेजा गया.’

20 परिवारों के चिराग बूझने से हर देशवासी गुस्से में है, हर कोई सरकार से अपील कर रहा है कि चीन को दो टूक जवाब दिया जाए. इस वक्त कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पीएम से अपील कर रहे हैं कि भारत-चीन सीमा पर स्थिति साफ़ हो, पीएम को ऐसे हालात में छुपना नहीं चाहिए, सबके सामने आकर सच्चाई बताए,देश उनके साथ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top