Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कोरोना से लड़ने की दी नसीहत

JBT Staff
JBT Staff May 8, 2020
Updated 2020/05/08 at 1:59 PM

Rahul Gandhi: देश में तेजी से बढ़ते कोरोना केसेज पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, साथ ही उन्होंने बीमारी से निपटने के लिए अपनी राय रखी है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसते हुए कहा कि PMO ऑफिस से इस संक्रमण के खिलाफ जंग नहीं लड़ी जानी चाहिए. राज्य के डिस्ट्रिक्ट लेवल पर कुछ काम करना होगा.

नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को मुख्यमंत्रीयों पर भोरासा करते हुए व मुख्यमंत्रीयों को डीएम पर भरोसा करना होगा, इस तरह जिला स्तर पर काम होना जरुरी है. कोरोनावायरस, पिछले 45 लॉकडाउन के दिनों में बहुत तबाही मचा चुका है.

राहुल गांधी ने विडियो के माध्यम से अपनी बात रखी और कहा, अब तक लॉकडाउन को डेढ़ महीने हो चुके हैं. राहुल गांधी ने कहा इन 45 दिनों में गरीबों और लघु उद्योग वालों के पेट पर बड़ी लात लगी है. उन्होंने लघु उद्योग वालों के लिए राहत पैकेज की मांग की, साथ ही उन्होंने आम लोगों तक ज्यादा से ज्यादा नकद पहुंचाने की बात की.

उन्होंने पीएम मोदी की ओर निशाना साधते हुए कहा कि, वह देश को जवाब दें कि किस तरह की रणनीति इस महामारी से लड़ने के लिए बनाई जा रही है. राहुल गांधी ने साफ कहा कि लॉकडाउन एकमात्र समाधान नहीं है. ट्विटर पर राहुल गांधी की बातों का समर्थन करते हुए तमाम लोगों ने उनकी हां में हां मिलाया है.

इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) का हिसाब बताने के लिए भी आग्रह किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.