Punjab Rape Case: पंजाब में नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप, BJP नेताओं ने राहुल गांधी पर बोला हमला

JBT Staff
JBT Staff October 24, 2020
Updated 2020/10/24 at 3:01 PM

Punjab Rape Case: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की रैलीयों में व्यस्त चल रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी, बीजेपी नेताओं के निशाने पर चल रहे हैं. दरअसल हाथरस दुष्कर्म व हत्या मामले में राहुल ने पीड़ित के परिवार से मिलने की जिद कर दी थी, जहां योगी पुलिस के साथ उनकी धक्का मुक्की तक हो गयी थी.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा नेता व सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ उन्होंन कल नवादा से चुनावी रैली की शुरुवात कर ली है, आगे भी कुछ दिन शेड्यूल व्यस्त होने जा रहा था. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गजों ने भी बोलने का मौका नहीं छोड़ा.

पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत के बाद वित्त मंत्री सितारंमण, ब्रोडकास्ट मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जैसे चर्चित चेहरों ने राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के हाथरस हत्याकांड की तरह यहां भी पीड़ित परिवार से मिलने की याद दिलाई.

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दो कारणों से राहुल गांधी पर तंज कसा है, पहला पंजाब में कांग्रेस की सरकार है जिसकी कमान कैप्टेन अमरिंदर और दूसरा राहुल गांधी इन दिनों बिहार में राजनीति चमकाने की जद्दोजहद में लगे हैं.

निर्मला सीतारमण ने राहुल-प्रियंका से सवाल किया कि ‘जहां आपकी सरकार नहीं है, वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर होशियापुर मामले में एक ट्वीट तक नहीं किया गया’.

इसी तरह प्रकाश जावड़ेकर ने कहा ‘बिहार के दलित मजदुर की बेटी के साथ कुकर्म कर जिंदा जला दिया जाता है लेकिन हाथरस पर आंदोलन करने वाले राहुल गांधी होशियारपुर क्यों नहीं जाते’. उन्होंने पंजाब सरकार से बच्ची के लिए जल्द न्याय की मांग की है, उन्होंने पूछा आखिर अभी तक हैवानियत करने वालों को पकड़ा तक नहीं गया, क्यों?

आपको बता दें मृतका के पिता जिस हवेली में काम करते थे वहीं के मालिक के पोते पर जघन्य अपराध का आरोप लगाया जा रहा है, पंजाब पुलिस ने पोते व दादा को हिरासत में ले लिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.