News

पंजाब कैबिनेट से सिद्धू हुए बाहर, सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने उनके इस्तीफे को दी मंजूरी

Punjab CM Captain Amrinder Singh accepts Sidhu resignation: शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने आखिरकार नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे का मंजूरी दे डाली, अब देखना होगा सिद्धू का अगला दाव क्या होगा.

मुख्यमंत्री सिंह ने अंतिम स्वीकृति के लिए सिद्धू के इस्तीफे को पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर के पास भेज दिया है. अतः बात साफ है कि जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू की जगह कोई नया चेहरा कैबिनेट में उनकी जगह लेगा.

आपको बता दें पूर्व क्रिकेटर व नवजोत सिंह सिद्धू उर्जा विभाग में मंत्री थे लेकिन वह इस पद से संतुष्ट नहीं थे जिस वजह से उन्होंने 6 जून को वापस स्थानीय विभाग की मांग की जिस पद पर वह पहले भी थे.

यह भी पढ़ें:  संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बॉयफ्रेंड की मौत से सदमे में, शेयर की ये पोस्ट

किन्हीं कारणों से सीएम अमरिंदर इस पद को दोबारा उन्हें देने के लिए तैयार नहीं हुए, मामला यहां तक बढ़ गया कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को मंजूरी दे डाली.

6 जून को नवजोत सिंह सिद्धू को उर्जा विभाग सौंपा गया था लेकिन एक महीने से ज्यादा का समय बीत जाने पर भी उन्होंने अपना कार्यभार नहीं संभाला. इस तरह के रवैये से परेशान होकर कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने उनके इस्तीफे को मंजूरी देना ही मुनासिब समझा.

इस हफ्ते के सोमवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह को सौंप दिया था, जिसके बाद कल शनिवार को अमरिंदर सिंह ने उनके इस्तीफे को अंतिम स्वीकृति के लिए राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर के पास भेज दिया.

यह भी पढ़ें:  वायरल विडियो: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा KISS, मिली ये प्रतिक्रया

कहा ये जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पुनः स्थानीय विभाग के लिए प्रियंका गांधी से भी फोन पर बात की लेकिन वह भी उनके लिए कुछ नहीं कर पाई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top