प्रियंका चतुर्वेदी ने राहुल गांधी को लिखा रिजाइन लैटर, अब शिवसेना का हाथ थामेंगी

JBT Staff
JBT Staff April 19, 2019
Updated 2019/04/19 at 1:54 PM

Priyanka Chaturvedi quits Congress: लोकसभा चुनाव 2019 का सीजन शुरू ही हुआ था कि कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका हाथ लगा है, एक दशक से पार्टी में अहम भूमिका निभाने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका ने पार्टी को छोड़ दिया है.

असल में प्रियंका चतुर्वेदी ने यह बड़ा फैसला बहुत सोच समझकर लिया है, कुछ दिन पहले उनके साथ मथुरा में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी कर दी थी.

इसके बाद भी उन्होंने सयंम से काम लिया लेकिन इन कार्यकर्ताओं पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो प्रियंका, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बुरी तरह नाराज हो गयी.

यहाँ तक कि उन्होंने पार्टी से हमेशा के लिए नाता तोड़ने की ठान ली. आज दिनांक 19 अप्रैल को प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर पेज पर अपना रिजाइन लैटर भी पोस्ट किया है.

उन्होंने कहा कि वह बड़े दुखी मन से पार्टी को इस्तीफा दे रही हैं, 10 साल पहले उन्होंने कांग्रेस के विजन को देखकर इस पार्टी से नाता जोड़ा था.

प्रियंका की तरफ से तो स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन शिवसेना सांसद संजय रौत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं.

प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होंने कहा पिछले दस सालों में पार्टी ने जो कोई भी जिम्मेदारी उन्हें दी थी वो उन्होंने पूरी तरह निभाई.

लेकिन पार्टी के कुछ लोगों ने उनपर व्यक्तगत हमले किये हैं, उन्हें गालियाँ और धमकियां दी हैं, यहाँ तक की उनके बच्चों व परिवार के अन्य पर भी हमला बोला था.

पिछले तीन दिन में उन्हें जो सपोर्ट और प्यार मिला, उसके लिए शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने अपना रिजाइन लैटर ट्विटर पर पोस्ट किया है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.