India News

Prashant Kishor: ममता बनर्जी के रणनीतिकार ही करने लगे पीएम मोदी की प्रशंसा, देनी पड़ी सफाई

Prashant Kishor: बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने प्रशांत किशोर का वो ऑडियो जारी किया है जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का लोहा मान रहे हैं, कई सालों से बंगाल में जीतने के लिए जद्दोजहद कर रही बीजेपी इस बार पीएम मोदी के नेतृत्व में परचम लहरा सकती है.

यूं तो देश के 5 राज्यों में चुनाव चल रहे हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में लड़ाई बेहद दिलचस्प है क्योंकि ममता बनर्जी का बंगाल में बोल बाला और सारे बीजेपी के बड़े नेता उनके खिलाफ उतर आए हैं, जो अभी तक असरदार भी दिखता है, 2 मई को चुनावी परिणाम घोषित होंगे जिसके बाद ही पता चलेगा किसकी लहर थी.

यह भी पढ़ें:  Papla Gurjar: क्राइम और रोमांस से भरी है पपला गुर्जर की कहानी, आज सता रहा है मौत का डर

इस बीच ममता बनर्जी के लिए ही जीतने की रूपरेखा तैयार कर रहे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का क्लब हाउस ऐप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अमित मालवीय ने ट्विटर पर इसे साझा कर चुनावी माहौल को अनोखा रंग दे दिया है, इस ऑडियो को सुनने के बाद ऐसा लगता है जैसे ममता के समर्थक भी मानते हों इस बार बीजेपी की सरकार आ रही हो.

वहीं प्रशांत का कहना है साजिशन उनके बातचीत का चुनिंदा हिस्सा वायरल किया जा रहा है जबकि पूरी बातचीत सुनने के बाद पता चलेगा कि वह क्या कहना चाह रहे हैं. ममता बनर्जी के रणनीतिकार का कहना है उन्होंने बातचीत में कहा है कि बीजेपी बंगाल में 100 सीट क्रॉस नहीं कर पाएगी, उन्हों कुछ भी गलत नहीं कहा क्योंकि वह जानते थे यह एक पब्लिक प्लेटफार्म है.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के कोरोना केयर गुरुद्वारा को दिए 2 करोड़, सिख समुदाय के लिए कही ये बात

ट्विटर के माध्यम से प्रशांत किशोर ने जवाब दिया है.

वहीं पत्रकार साक्षी जोशी के सवालों ने भी ट्विटर पर सुर्खियां बटोरी हैं, वह प्रशांत किशोर से पूछ बैठती हैं कि ममता जी टॉयलेट के कब जाती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top