राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तुलना नीरव व ललित मोदी से की तो आया पीएम का ये जवाब

JBT Staff
JBT Staff April 17, 2019
Updated 2019/04/17 at 1:31 PM

Lok Sabha Election 2019: हमेशा जातिवाद और भेदभाव को खत्म करने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी उस वक्त चारों तरफ से घिर गयी जब उनके पार्टी अध्यक्ष स्वयं राहुल गांधी ने पीएम मोदी के सरनेम पर विवादित टिप्पणी कर दी.

मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने तक की चेतावनी दे डाली है.

आपको बता दें यह मामला 13 अप्रैल का है जब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह्हुल गाँधी, कर्नाटक के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर के इलाकों में पब्लिक को संबोधित कर रहे थे.

हमेशा चौकीदार चोर है का नारा देने वाले राहुल गांधी इस बार थोड़ा सीमा लांघ गए, उन्होंने जनता से सवाल पूछ डाला कि नीरव मोदी, ललित मोदी, सुशिल मोदी, नरेंद्र मोदी इन सब चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा है.

मोदी सरनेम वाले सिर्फ ये चार मशहूर नाम तो हैं नहीं ऐसे में, समाज में और मोदी सरनेम वालों को यह बात खटकी. 3 दिन बाद आखिरकार देश के प्रधानमंत्री का भी रिप्लाई आ गया है.

एक बात तो हमेशा नोट करने वाली है कि जब भी पीएम मोदी पर कमेंट्स मरते हैं, जवाब उतना ही तीखा होता है, राहुल द्वारा चौकीदार चोर है का नारा दिया तो पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया.

इसके बाद सभी BJP समर्थकों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाना शुरू कर दिया. इस बार सभी मोदियों को चोर कहने पर मोदी ने राहुल की ओर इशारे करते हुए कहा, पिछड़ी जाति की वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है.

महाराष्ट्र के मढ़ा में 17 अप्रैल, बुधवार को जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा मुझे गाली देते देते कांग्रेसी अब पुरे पिछड़े समाज को गाली देने लगी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.