National

PM मोदी परोस रहे थे खाना फिर बच्ची ने अचानक दिया यह जवाब.. देखें VIDEO

PM Modi served food: अक्षयपात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम के दौरान देश की जनता के प्रिय नेता और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब बच्चों को खाना परोसा तो उनमें से एक का जवाब बहुत फनी था, जिस वजह से वह इन्टरनेट पर वायरल हो गया.

11 फरवरी 2019, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अक्षय पात्र फाउंडेशन (Akshaya Patra Foundation) के भव्य कार्यक्रम में बच्चों के प्रति बेहद स्नेह जाहिर करते हुए उन्हें खाना परोसा, यहाँ तक कि कुछ बच्चों को खुद अपने हाथ से भी खिलाया.

बच्चों में से एक बच्ची ने बड़ी मासूमियत के साथ प्राइममिनिस्टर साहब को जवाब दिया कि वह सुबह खा के आई हैं, यह विडियो तुरंत इन्टरनेट की दुनिया में वायरल हो पड़ा.

यह भी पढ़ें:  गुजरात: बढ़ती गर्मी से परेशान महिला ने कार पर पोत डाला गाय का गोबर, वायरल हुई तस्वीरें

लेकिन इससे पहले जो वार्तालाप मोदी और बच्चों के बीच हुई वह वाकई बहुत दिलचस्प है, जी हाँ प्रधानमंत्री ने बच्चों से खूब हंसी मजाक करते हुए कहा कि खाना टाइम से मिलना था और, अब तो दिन के 1 बज चुके हैं.

इसी बात पर मासूम बच्ची ने जवाब दिया कि वह सुबह खाकर आये थे, मोदी जी ने खुद विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि बच्चों को लेट लंच मिलने पर बुरा नहीं लगा.

प्रधानमंत्री और देश के भविष्य बच्चों के बीच का यह वार्तालाप खूब पसंद किया गया, इसके बाद यूजर्स के भी रिएक्शन पढने लायक हैं.

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2019 Result: बीजेपी की रिकॉर्ड जीत, 48 साल बाद हुई ऐसी महाविजय

आपको बता दें Akshaya Patra Foundation का उद्देश्य उत्तरप्रदेश सरकार के साथ में सभी प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों के छात्रों को मध्याह्न भोजन कराना है.

अक्षय पात्र फाउंडेशन के उपाध्यक्ष मोहन दास पई का कहना है कि साल 2025 तक प्रतिदिन 50 लाख तक छात्रों को मध्याह्न भोजन कराने का उद्देश्य है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top