India News

विडिओ: पीएम मोदी ने आधे घंटे तक की ममल्लापुरम बीच की सफाई, बोले..

PM Modi Plogging Video: पीएम मोदी ने आधे घंटे तक की ममल्लापुरम बीच (Mamallapuram Beach) की सफाई, कचरा उठाकर दिया संदेश.

चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग (Xi Jinping) से मुलाकात के लिए कल दिनांक 11 अक्टूबर को ममल्लापुरम पहुंचे देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सुबह जॉगिंग के साथ कचरा भी उठाया. इतने सुंदर समुंद्र तट के किनारे कचरे की ढेर देखकर पीएम मोदी खुद को कूड़ा उठाने से रोक नहीं पाएंगे.

69 वर्षीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी फिटनेस और एनर्जी लेवल के लिए जाने जाते हैं, अक्सर उनके इंटरव्यूज में सुनने को मिलता है वह कितने हेल्थ कॉन्सियस हैं. शनिवार सुबह तड़के बीच का राउंड मारते हुए उन्होंने कचरा उठाया और देशवासियों को फिट और हैल्थी रहने के लिए प्रेरित किया.

यह भी पढ़ें:  Kay by Katrina: बिग बी, आमिर सहित इन स्टार्स ने कैट को दी ब्यूटी ब्रांड की बधाई, रणवीर को लगा काजल

पीएम मोदी ने जॉगिंग व सफाई करने का यह वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है. पीएम मोदी कैप्शन में लिखते हैं ‘सुबह ममल्लापुरम के बीच पर सफाई की, यह काम करीब आधे घंटे किया। एकत्र किया कचरा जयराज को दिया, वह होटल स्टाफ का हिस्सा हैं’. चलिए यह निश्चित करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ रहेंगे. निश्चित करते हैं कि हम फिट और हेल्थी रहेंगे‘.

कल चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से मिलने गए देश के पीएम ने शाम को मुलाकात की थी, वहीं रुकने के बाद सुबह जॉगिंग की और यह वीडियो शेयर की. आज पुनः शी चिनफिंग से मुलाकात की जाएगी. कल आधे घंटे के मीटिंग में दोनों देशों के नेताओं ने आतंकवाद जैसे गंभीर विषय पर चर्चा की, आज मुलाकात लम्बी होगी, और भी कई मुद्दों पर बातचीत होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top