Politics

पीएम मोदी का बड़ा बयान, महात्मा गांधी के अपमान के लिए प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं करेंगे

PM Modi on Pragya Singh Thakur Apology: भले ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने विवादित बयान पर माफी मांग ली हो लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को कभी माफ नहीं करेंगे.

विवाद शुरू हुआ था दिग्गज अभिनेता कमल हासन के बयान से लेकिन साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जो पहले से ही विवादों में जैसे तैसे लोकसभा सीट का टिकट लिए बैठी हैं, ने पड़ी लकड़ी मोल लेली.

उन्होंने अपने चुनावी रैली में मीडिया से मुखातिब होते हुए, महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त की उपाधि दे डाली. आपको मालूम होगा, नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गोली मार दी थी.

यह भी पढ़ें:  PM Narendra Modi Biopic: चुनाव परिणाम के दूसरे दिन रिलीज होगी फिल्म, अर्जुन कपूर की फिल्म से भिड़त

इसी पर अभिनेता कमल हासन ने बयान दिया था कि आजाद देश का पहला आतंकी एक हिन्दू था जिसे नाथूराम गोडसे कहा जाता है. आतंक और धर्म को कनेक्ट करने के लिए अभिनेता को लोगों ने कोसा लेकिन वह अपने बयान पर बने रहे.

मध्यप्रदेश के भोपाल से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कमल हासन को जवाब देना चाहा लेकिन उनका बयान खुद बीजेपी के बड़े नेताओं को रास नहीं आया.

आज पीएम मोदी ने भी इस बयान की कड़ी निंदा की, उन्होंने कहा ऐसा बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए. पीएम मोदी ने बात करते हुए कहा कि वह प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कभी माफ़ नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें:  BJP नेत्री प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त कहने पर मांगी माफी, पार्टी के नेताओं ने जताई थी असहमति

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी और संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग गॉड (God) लवर नहीं गॉड-से (Godse) लवर्स हैं.

पीएम मोदी के बयान की लोगों ने खूब प्रशंसा की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top