India News

PM Modi DeathThreats: पीएम मोदी को मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां, दिल्ली पुलिस ने दिखाई तत्परता

PM Modi gets death threats: दिल्ली पुलिस को एक अनजान शख्स कॉल करता है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डालता है, इसके बाद पुलिस की सारी यूनिट एक्टिव होकर कॉलर तक पहुंचने में जुट जाती है, और बड़ी आसानी से कॉलर पालिक एकी पकड़ में आ जाता है.

देश के मशहूर व बड़े चेहरों को जान से मारने की धमकी मिलना कोई नई बात नहीं है, आए दिन ऐसा होता है, अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दिल्ली पुलिस को कॉल कर दी जा रही थी, जिसपर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर सुकून की सांस ली है.

यह भी पढ़ें:  Sajjan Singh Verma: कांग्रेस नेता बोले '15 की उम्र में प्रजनन के लायक होती है लड़की', सिंधिया ने पार्टी पर कसा तंज

लाइव हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक आरोपी शख्स नशे में धुत था, जिसकी पहचान दिल्ली के ही दक्षिणपुरी इलाके के नितिन नाम से हुई है. कॉलर की हिम्मत नशे में चरम सीमा पार कर चुकी थी, वह न सिर्फ अपना नाम बताता है बल्कि दक्षिणपुरी में कहीं एड्रेस भी बताता है, फोन पर शख्स पुलिस को कहता है ‘वह दक्षिणपुरी के ब्लाक-18 में स्थित हाउस नंबर 198 से बोल रहा है’.

आपको बता दें नेताओं के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भी जान से मारने की धमकी मिलती रहती है, हाल ही में सलमान खान के पीछे पंजाब हरियाणा के गैंगस्टर पड़ गए थे, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ को भी 2 बार धमकी मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Nora Fatehi: तैमूर से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही, करीना कपूर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

कुछ ही दिन पहले सीएम योगी के लिए फोन पर धमकी भरा मेसेज आया था, इसमें अपशब्दों का भी इस्तेमाल हुआ था, इससे पहले मई में भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में whatsapp मेसेज छोड़ा था. पीएम मोदी के आरोपी से अब भी पूछताछ जारी है, हालांकि फोनकॉल के वक्त शख्स नशे में बताया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top