PM मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती देख शत्रुघन ने किए ट्वीट्स, वायरल

JBT Staff
JBT Staff August 27, 2019
Updated 2019/08/27 at 5:20 PM

Shatrughan’s reaction on PM Modi and Donald Trump viral photos: पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती देख शत्रुघन ने किए ट्वीट्स, वायरल.

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकातों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब वाह वाही लूटी है, कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व हिंदी सिनेमा एक्टर शत्रुघन सिन्हा भी अपने आप को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए.

आपको बता दें पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती मानो कितनी अजीज और पुरानी हो, ठीक ऐसा ही इन तस्वीरों से झलकता है. इन ताजी तस्वीरों में से एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है, जिसमें मोदी, ट्रंप का हाथ पकड़कर दूसरे हाथ से ताली बजाते हुए नजर आते हैं.

कई मायनों में मुलाकात आकर्षण का केंद्र थी, हाल ही में कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति पर आरोप था कि उन्होंने झूठा बयान दिया कि मोदी ने उन्हें कश्मीर को लेकर मध्यस्थरता के लिए आग्रह किया था.

इसके बाद सबकी निगाहें दुनिया के बड़े पॉलिटिशियंस की मुलाकात पर थी, खैर ट्रंप के इस बयान को भुलाकर मोदी अपने चित परिचित अंदाज में आये थे. फ्रांस में हुए G 7 सम्मेलन के दौरान दोनों नेताओं की वायरल तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी.

शत्रु भी मोदी की हाँ में हाँ मिलते हुए नजर आए, मोदी ने कहा ‘भारत और पाकिस्तान के बीच कई द्विपक्षीय मुद्दे हैं और हम किसी तीसरे देश को कष्ट नहीं देना चाहते’. शत्रु इस बात की तारीफ में नहीं थके.

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी से बगावत कर शत्रुघन सिन्हा ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन था लेकिन आज भी वह मोदी की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इसी वजह से पीएम मोदी के चाहने वालों ने उनके ट्वीट्स को सराहया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.