Politics

पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी की उपस्थिति में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने की कांग्रेस ज्वाइन

Hardik Patel joins Congress Party: गुजरात से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तब से चर्चाओं में हैं जबसे उन्होंने अपने समाज के लिए जॉब और शिक्षा के क्षेत्र में रिजर्वेशन की मांग की है, आज बड़ी उम्मीदों के साथ वह कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

गुजरात में 58 साल बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee CWC) की बैठक हुई, जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ कांग्रेस के तमाम दिग्गजों ने हिस्सा लिया और आने वाले लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर चर्चा की.

इसी बीच बड़ी खबर आई कि BJP के सख्त खिलाफ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, राहुल गाँधी के मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन कर चुके हैं. आपको बता दें कि वहां के युवाओं से लेकर बुजर्गों के बीच में हार्दिक जाना पहचाना चेहरा हैं ऐसे में उन्हें पार्टी टिकेट देने का भी अवश्य विचार करेगी.

यह भी पढ़ें:  Lok Sabha Election 2019 Date: सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव, 23 मई को आएंगे नतीजे, जानिए आपके राज्य में कब पड़ेंगे वोट

आपको बता दें 10 मार्च को अपने ट्विटर पेज के जरिए हार्दिक इस बात की घोषणा कर चुके थे:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) का शेड्यूल आ चुका है, ठीक एक महीने पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बड़ा फैसला लिया है. आपको बता दें पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) नेता हार्दिक की उम्र अभी 25 वर्ष है.

गुजरात के अहमदाबाद में आज दिनांक 12 मार्च को कांग्रेस द्वारा आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए विशेष रणनीति तैयार की गयी. गाँधी जी के दांडी मार्च के सालगिरह के मौके पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी बैठाई गयी.

यह भी पढ़ें:  ब्रेकिंग: पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

इस मौके पर राहुल गाँधी ने BJP और RSS की विचारधारा की आलोचना करते हुए कहा कि कहा कि बीजेपी के नेताओं में नफरत और घृणा है. कांग्रेस के सभी बड़े नेता इस बैठक में मौजूद थे.

हार्दिक पटेल के ज्वाइन होने बाद कांग्रेस की रैली गांधीनगर पहुँची, गुजरात में बीजेपी को टक्कर देना एक मुश्किल काम है लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top