Bihar Election 2020: भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े भी उतरी चुनावी मैदान में, जानिए उनके बारे में

JBT Staff
JBT Staff October 13, 2020
Updated 2020/10/13 at 5:47 PM

Bihar Election 2020: सिनेमा, खेल व राजनीति का संबंध भी बेहद रोमांचक होता है, हर साल चुनावी मैदानों में ग्लैमरस भी किसी न किसी बहाने से आ ही जाता है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में युवा नेता-नेत्रियों के अलावा सिने जगत के सितारे भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं.

28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं, इससे पहले पार्टियां पूरी ताकत झोंकने की कोशिश में जुट गए हैं. वहीं पिछले साल ही गठित हुई पार्टी ‘राष्ट्रीय जन विकास पार्टी’ के समर्थन में कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार निरहुआ के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस कर तहलका मचाने वाली पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) उतर आई हैं.

जन विकास पार्टी के समर्थन में पाखी हेगड़े

भोजपुरी अदाकारा पाखी हेगड़े, एकदम फ्रेश पार्टी को सपोर्ट कर रही हैं, इस पार्टी का गठन अगस्त 2019 में ही हुआ था, पार्टी कई वादों के साथ मैदान में इस बार उतरने को पूरी तरह तैयार है. राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में भी भाई-भतीजावाद को खत्म करने का संकल्प यह पार्टी ले चुकी है, अब देखना होगा, शुरुवात कैसी होती है.

जन विकास पार्टी ने कलाकारों के हित की बात कही, उनका कहना है मुंबई में जब बिहार के हजारों लोग फंसे थे तो किसी नेता ने मदद के हाथ नहीं बढ़े जबकि एक्टर सोनू सूद काम आए. कलाकारों के लिए आवाज उठा रही व बिहार में फिल्म उद्योग को बढ़ावा दे रही पार्टी जन विकास पार्टी के समर्थन में  पाखी हेगड़े ने समथर्न का ऐलान कर दिया है.

मराठी सिनेमा में काम कर चुकी पाखी हेगड़े, भोजपुरी सिनेमा में पांव जमा चुकी है, उनकी बोल्डनेस व फिटनेस के भी लोग दीवाने हैं. 35 वर्षीय पाखी 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.