देखिए तस्वीरें: तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने दिया वेडिंग रिसेप्शन, बंगाल सीएम ने की शिरकत

JBT Staff
JBT Staff July 5, 2019
Updated 2021/06/09 at 5:29 PM

Nusrat Jahan Wedding Reception: बंगाल की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव 2019 में बड़ी जीत हासिल कर पूरे देशभर में सुर्खियां बटोरी. इसके बाद उन्होंने 19 जून को तुर्की में शादी रचाई जिसके बाद से वह चर्चा में हैं.

बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी के बाद नुसरत जहां व पति ने कल गुरुवार को अपनी शादी का रिसेप्शन दिया, इंडिया में भले ही उन्होंने शादी न की हो लेकिन उनके शानदार रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां पहुंची और खूबसूरत जोड़े को आशीर्वाद दिया.

तृणमूल चीफ और बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने इस पार्टी में शिरकत की जिसकी वजह से ये तस्वीरें ज्यादा वायरल हो रही हैं. 23 मई को सांसद बनने के बाद से ही नुसरत जहां और पार्टनर मिमी चक्रबोर्ती सुर्ख़ियों में आ गये थे.

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट तृणमूल कांग्रेस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था और 3.5 लाख वोटों से जीत हासिल की थी. हाल ही में पद की शपथ लेने की दौरान वह फिर सुर्खियों में छा गयी.

लोगों ने उनके मेंहंदी और सिंदूर वाले लुक को बहुत पसंद किया, हालांकि कुछ ने उनके सिंदूर को लेकर सवाल उठाए क्योंकि वह एक मुस्लिम समुदाय से हैं जबकि पति निखिल जैन हिन्दू हैं.

नुसरत जहां और पति निखिल जैन के रोमांटिक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब वाह वाही बटोरी है. नुसरत की दोस्त और संसद एक्ट्रेस मिमी ने बंगाल सीएम के साथ व नुसरत-निखिल के साथ तस्वीरे की है. इन्स्टाग्राम पर उन्होंने ये फोटो शेयर की हैं.

नुसरत जहां व पति निखिल:

नुसरत के फैन पेजेज से भी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, ममता बनर्जी और जोड़े के साथ फोटो में मिमी बहुत खुश नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Bzf6gfqhxq6/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Bzf6ZLIBjwx/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.