Nitish Kumar vs Tejashwi: तेजस्वी पर बुरा भड़के नीतीश कुमार, बोले ‘बकवास करता है, कार्रवाई होगी इसके खिलाफ’

JBT Staff
JBT Staff November 28, 2020
Updated 2020/11/28 at 8:54 AM

Nitish Kumar vs Tejashwi: बिहार के मशहूर युवा चेहरे जैसे तेजस्वी यादव, चिराग पासवान, पुष्पम प्रिया चौधरी ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था नीतीश कुमार को सत्ता से धक्का देने के लिए लेकिन उनके उम्मीदों पर पानी फिर गया, बीजेपी ने फिर एक बार नीतीश को ही मौका दिया.

ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतने के बाद भी तेजस्वी की पार्टी का महागठबंधन फेल रहा, जिसकी निराशा अक्सर उनके संबोधनों में दिखती है लेकिन इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तेजस्वी पर सारा गुस्सा निकाल डाला, उन्होंने भरे सदन में पूछा इसको डिप्टी सीएम किसने बनाया, इसके पिता को किसने बनवाया था लोक दल विधायक दल का नेता, बकवास करता है.

तेजस्वी ने बिहार चुनाव न सिर्फ 10 लाख नौकरी के वादे से बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर अवहेलना के दम पर भी लड़ा था, दोनों ही स्टार युवा नेता तेजस्वी व चिराग ने तो मानो कसम सी खा ली थी कि किसी भी हाल में नीतीश कुमार को फिर से बिहार की राजनीति में कदम नहीं रखने देना है. हालांकि जेडीयू की 40 से उपर सीटें जैसी तैसी आई और इस बात से नीतीश कुमार निराश थे और मुख्यमंत्री पद के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बीजेपी ने उन्हें पहले ही सीएम तय किया था.

तेजस्वी, नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हैं तो वह इस बार रौद्र रूप में जवाब देते हैं. उनका कहना है इसके आरोपों में अगर सच्चाई है तो इसकी जांच करवाए, भाई जैसा दोस्त का बेटा है इसलिए सुनते रहते हैं कुछ कहते नहीं, इसी के साथ ही सदन तालियों के गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

बिहार की जनता को गुमराह करने का आरोप तो आम बात है लेकिन तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हत्या जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं, इसके बाद पारा चढ़ गया और उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.