Politics

सत्ता में आने के लिए भाजपा ने किये थे बड़े-बड़े वादे, नितिन गडकरी का विडियो वायरल

Nitin Gadkari and Modi

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आमतौर पर बयानबाजी से दूर ही रहते हैं. जब भी किसी मुद्दे पर नितिन गडकरी को बोलते देखा जाता है, तो वो मुद्दा काफी गंभीर होता है. लेकिन हाल ही में परिवहन मंत्री ने एक टीवी इंटरव्यू के जरिए ऐसा बयान दिया है, जो उनकी पार्टी के लिए सिरदर्द साबित हो सकता है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों नितिन गडकरी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस मराठी इंटरव्यू में गडकरी ने प्रधानमंत्री को लेकर बड़ा बयान देते हुए बताया कि आखिर क्यूँ मोदी जी सबके खाते में 15-15 लाख रुपये डालने का वादा किया था. गडकरी का ये इंटरव्यू भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ा सकते है. इस इंटरव्यू के वायरल होने से एक बार फिर राजनीतिक माहौल गर्मा गया है.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा के जाटलैंड से आज बड़ा चुनावी संदेश देंगे पीएम मोदी, मिशन 2019 की भरेंगे हुंकार

गडकरी को शायद ही अंदाजा हो कि उनका ये बयान उनकी पार्टी पर ही उलटा पड़ सकता है. अपने बयान में गडकरी ने कहा कि ‘हमें इस बात का पूरा भरोसा था कि हम कभी सत्ता में नहीं आ सकते. इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई. अब जब हम सत्ता में है, जनता ने हमें उन वादों के बारे में याद दिलाया है. हालांकि अब हम इस पर हंसकर आगे बढ़ जाते है.’

गडकरी का यह इंटरव्यू कुछ दिनों पहले एक मराठी चैनल पर दिखाया गया था. गडकरी का यह बयान विपक्ष के लिए मोदी सरकार को घेरने का एक नया हथियार साबित हो रहा है. बीजेपी को घेरने का मौका ढूँढ रही कांग्रेस पार्टी को जैसे ही गडकरी के इस बयान का पता चला उन्होनें तुरंत ट्वीट करके भाजपा पर आरोप लगाने शुरु कर दिए.

यह भी पढ़ें:  अब नेताजी को सम्मान देगी भाजपा, दिल्ली में मनाएगी आजाद हिंद फौज की 75वीं वर्षगांठ

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आप सही है. यहां तक कि लोग भी अब यह सोचने लगे है कि सरकार ने उनकी उम्मीदों और भरोसे का इस्तेमाल पार्टी की जरूरतों को पूरा करने के लिए किया ‘

वहीँ गडकरी ने इस विडियो को फेक बताया है. नितिन गडकरी ने कहा कि यह गलत है मैंने मोदी पर या 15 लाख रुपये को लेकर कुछ भी नहीं कहा है. यह कार्यक्रम मराठी में था और मुझे आश्चर्य हो रहा है कि राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे?

अब गडकरी खुद को बचाते फिर रहे हैं. अब ये विडियो सच्चा है या झूठा, ये तो जनता ही बताएगी. आपकी इस पूरे मामले पर क्या राय है? हमें कमेंट्स में बताएं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top