Politics

Video: नवजोत सिद्धू ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, भाषा का भी नहीं रखा ध्यान

Navjot Singh Sidhu hurts Modi Supporters again: नवजोत सिद्धू ने हाल ही में बिहार के कटिहार में मोदी सरकार को मुस्लिमों के खिलाफ बताया था, आज गुजरात के अहमदाबाद में उन्होंने फिर पीएम मोदी के लिए असम्मानजनक भाषा का इस्तमाल किया.

BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू आजकल देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ लिए अदब से बोलना भी भूल चुके हैं, वह पब्लिक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के लिए तू तड़ाक पर उतर आते हैं.

एक दौर था जब पूर्व क्रिकेटर व पॉलिटिशियन नवजोत सिद्धू कांग्रेस के मनमोहन को सरदार नहीं बेअसरदार कह कर पुकारा करते थे और पीएम मोदी की तारीफों का पुल बांध दिया करते थे.

यह भी पढ़ें:  मुलायम सिंह यादव की तबियत फिर खराब, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

लेकिन आज के टाइम में वह कांग्रेस के चुनाव प्रचार में बोलते बोलते प्रधानमंत्री के खिलाफ भड़काने का काम कर रहे हैं. गुजरात के अहमदाबाद में जनसभा को सम्बोधित करते हुए वह कहते हैं:

अरे नरेंद्र मोदी ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है और योगा कराया जा रहा है, बाबा रामदेव ही बना दो सबको. पेट खाली है योगा कराया जा रहा है और जेब खाली है खाता खुलवाया जा रहा है‘.

इससे पहले बिहार के कटिहार में उन्होंने विवादित बोल बोले कि ‘मुस्लिम एकजुट होकर वोट डालें तो सुलट जाएगा मोदी‘. सिद्धू ने महागठबंधन कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के लिए वोटों की अपील की और BJP पर मुस्लिमों को बांटने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें:  SP सांसद शफीकुर्रहमान ने शपथ के बाद वंदे मातरम कहने से कर दिया इनकार, जानिए वजह

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए FIR दर्ज करने का फैसला लिया था लेकिन सिद्धू हैं कि अपनी जुबान पर लगाम लगाने को तैयार नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top