Video: गुजरात के पूर्व सीएम के पाँव छूकर पीएम मोदी ने जीता दिल

JBT Staff
JBT Staff March 5, 2019
Updated 2019/03/05 at 1:42 PM

Narendra Modi touches feet of Former Gujarat CM: गुजरात दौरे पर गये पीएम नरेंद्र मोदी ने 90 साल के दिग्गज बीजेपी नेता और पूर्व में दो बार मुख्यमंत्री रह चुके केशुभाई पटेल के पाँव छूकर आशीर्वाद लिया. विडियो देख यूजर्स ने मोदी की तारीफ में ट्वीट किये.

कल महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी सबसे पहले रायसेन पहुंचे, यहाँ के प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा पाठ कर वह अपनी माँ हिरा बा से मिले जो उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर में रहते हैं.

परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात करने के बाद भी वहां मोदी सिर्फ 30 मिनट रहे. लोकसभा चुनाव नजदीक होने की वजह से उनका शेड्यूल बहुत टाइट है.

बताया जा रहा है कि आज दिनांक 5 मार्च को वह दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पहला कार्यक्रम गुजरात के गांधीनगर, अदालज में आयोजित कराया गया था.

यहाँ मंच पर उनकी मुलाकात बीजेपी के दिग्गज नेता केशुभाई पटेल से हुई, मंच पर अन्य वरिष्ठ नेतागण भी मौजूद थे लेकिन केशुभाई से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने उनके पाँव छुए.

आपको बता दें केशुभाई पटेल 2 बार सीएम (1995-95 व 1998-2001) की कुर्सी सम्भाल चुके हैं जबकि 6 बार विधानसभा सदस्य रह चुके हैं. खराब स्वास्थ की वजह से अब केशुभाई पटेल राजनीति में सक्रिय नहीं हैं.

गांधीनगर में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने शिष्ठाचार की मिसाल पेश करते हुए दिग्गज केशुभाई पटेल के पाँव छूकर दिल जीता, सोशल मीडिया यूजर्स से उनकी बहुत तारीफ की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.