India News

Narendra Modi: पीएम मोदी ने देशवासियों से मांगा जन्मदिन का तोहफा, सूरत में 71 किलो के केक से साथ मना बर्थडे

Narendra Modi’s 70th Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 17 सितम्बर 2020 को 70 वर्ष के हो गए हैं, पूरे देशभर में पीएम मोदी का जन्म धूमधाम से मनाया गया था.

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं, ट्विटर की बात की जाए तो उनके 62 मिलियन से भी ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं. बीजेपी नेताओं, विपक्षी नेताओं से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी पीएम मोदी को अनेकों शुभकामनाएं दी.

अक्षय कुमार, सलमान खान, कंगना रनौत, से लेकर मिलिंद सोमन तक बॉलीवुड कलाकारों ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. नरेंद्र मोदी ने पर्सनली सभी को रिप्लाई किया है, साथ ही सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद संदेश लिखा है.

यह भी पढ़ें:  Global Hunger Index 2020: आंकड़े साझा कर राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज 'गरीब भूखा मर रहा, मित्रों की जेब भरी जा रही'

प्रधानमंत्री से कई लोगों ने बर्थडे गिफ्ट में क्या चाहिए, यह सवाल पूछा था, इसका भी जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर दिया है. लगभग सभी राज्यों में प्रधानमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया, बीजेपी कार्यलयों में केक काटे गए. सूरत, गुजरात में रिकॉर्डतोड़ 71 किलो का केक काटा गया.

देशवासियों से पीएम मोदी ने बर्थडे गिफ्ट की भी मांग की, पीएम ने सोशल मीडिया पर मांग भी की. कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए हमेशा की तरह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए, गाइडलाइन्स फ़ॉलो करने को ही जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा बताया.

पीएम मोदी की मांग:

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने छुए CM नीतीश के पांव, पति तेज व पार्टी को हराने की हुई अपील

मास्क पहनें, इसे उचित तरीके से पहनिए.

सामाजिक दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) का पालन कीजिए. ‘दो गज की दूरी’ याद रखिए.

भीड़ वाली जगहों में जाने से बचिए.

इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाइए.

आइए हम अपनी दुनिया को स्वस्थ बनाएं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top