कैराना विधायक नाहिद हसन के भड़काऊ विडियो ने पकड़ा तूल, एफआईआर दर्ज

JBT Staff
JBT Staff July 23, 2019
Updated 2019/07/23 at 10:04 AM

Nahid Hasan Viral Video Case: कैराना विधायक नाहिद हसन के भड़काऊ विडियो ने सियासी घमासान में लगा दी है आग, IPC के कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से एक अजीब तरह की अपील कर दी जो वाकई समाज को बांटने वाला काम है, एक जनप्रतिनिधि की इस तरह की अपील ने बीजेपी नेताओं को आगबबूला कर दिया.

21 जुलाई से वायरल हो रहे विडियो में SP विधायक नाहिद हसन द्वारा अपनी जनता को आग्रह किया जा रहा है कि वह BJP समर्थक दुकानदारों से कोई खरीददारी न करें, बहिष्कार करें और पड़ोसी स्टेट हरियाणा के पानीपत से अपने डेली यूज के सामानों को लाएं.

इस बयान पर देशभर में सियासी घमासान तेज हो गया है, तेलंगाना बीजेपी विधायक टी राजा ने नाहिद के बयान को आड़े हाथों लेते हुए कहा यदि ठीक ऐसी सोच वह भी रखें तो विधायक नाहिद के लोग भूखे मर जायेंगे, इन्हें भीख मांग कर खाना पड़ेगा.

टी राजा ने उनके बयान की निंदा करते हुए कहा कि पीएम मोदी सभी समाज के सभी वर्गों को सामान नजरिए से देखते हैं और एक नए भारत के लिए पुरजोर कोशिश करते हैं, ऐसे बयान देकर किसी को भी देश का माहौल खराब नहीं करना चाहिए.

कैराना कोतवाली में एसपी विधायक नाहिद के खिलाफ कई धाराओं (आईपीसी धारा 153,153 ए, 153बी, 505 (2), 188) के तहत एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

मोबबल्य्न्चिंग के मामलों को रुकते न देखकर कई पोपुलर चेहरे इस तरह के बयान देने में पीछे नहीं हट रहे हैं, इससे पहले टिकटॉक फेम फैजल ने अजीबोगरीब चेतावनी दी थी, जिसका एक्टर एजाज खान ने समर्थन किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.