Politics

मुलायम सिंह यादव की तबियत फिर खराब, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के ICU में भर्ती

Mulayam Singh Yadav in ICU: 79 साल हो चुके समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव आजकल खराब स्वास्थ के चलते गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं, ताजी रिपोर्ट के मुताबिक उनकी हालत अब स्थर है.

उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम और देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव किसी गंभीर बीमारी के चलते हॉस्पिटल में नहीं हैं जबकि ब्लड में शुगर की मात्र बढ़ने व तेज बुखार के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

गुरुग्राम रवाना होने से पहले उन्हें रविवार को लखनऊ के PGI में भर्ती कराया गया था, सामान्य हालत के चलते वह घर लौट गए लेकिन सोमवार शाम पुनः हालत नाजुक हुए तो उन्हें प्राइवेट जेट से दिल्ली रवाना होना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा: गृहमंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए छेड़ी जंग, सरकार के 75 दिनों पर बोले

दिल्ली से गुरुग्राम भी वह निजी गाड़ी से पहुंचे, यहाँ सीनियर फिजिशियन डॉ. सुशीला कटारिया की देखभाल में वह ICU में भर्ती हैं. डॉ. सुशीला कटारिया के देख रेख में उनका इलाज पहले भी होता आ रहा है.

डॉक्टर सुशीला कटारिया ने उनकी बीमारी से जुड़े सभी जांच कराए, हालत अब स्थिर बताए जा रहे हैं. आपको बता दें कल सोमवार, उतरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की, उनका हाल चाल पूछा.

15 मिनट तक चले इस मुलाकात में योगी ने मुलायम सिंह के परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की, अखिलेश ने ट्विटर पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें:  पढ़िए अरुण जेटली का जीवन परिचय, दिलचस्प थी राजनीतिक सफर की शुरुवात

मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ का हाल चाल पूछने के दौरान योगी ने पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को कुंभ की पुस्तिका भेंट की. इस दौरान अखिलेश चाचा व मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव भी मौजूद थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top