Mukhtar Ansari: एक समय का बाहुबली विधायक गुजार रहा है तन्हाई में जिंदगी, जेल में TV लगाने की गुहार

JBT Staff
JBT Staff June 30, 2021
Updated 2021/06/30 at 8:58 AM

Mukhtar Ansari: किसी दौर में लोगों से घिरे रहना और मऊ क्षेत्र की जनता के बीच राजा की जिंदगी गुजारने वाले 58 वर्षीय मुख्तार अंसारी का दिल जेल में लगना मुश्किल हो रहा है, वजह एक तो खराब स्वास्थ्य और दूसरा तन्हाई है ऐसा आलम है कि टीवी लगवाकर दिल बहलाना चाहता है.

बाराबंकी जिले के बांदा जेल में एंबुलेंस केस को लेकर जब मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पेशी हुई तो उसके चेहरे पर तन्हाई का दर्द साफ देखा जा सकता था. दरअसल, वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से सीजेएम में पेशी के दौरान उसने अपने साथ हो रहे भेदभाव का जिक्र किया, कहना था कि और कैदियों के बैरक में टीवी है जबकि उसके बैरक में नहीं.

वहीं इस केस के विवेचना अधिकारी सुनवाई के दौरान मौजूद नहीं रह पाए जिसके चलते 5 जुलाई सोमवार तक रिमांड का आदेश बढ़ा दिया है. सुनवाई तो केस की नहीं हो पाई लेकिन मुख्तार अंसारी ने तन्हाई का जिक्र करते हुए एक और तकलीफ का खुलासा किया.

जी हां उसका कहना है मेडिकल बोर्ड ने फिजियोथेरेपी की सलाह दी है, डॉक्टरों की सलाह को भी बांदा जेल प्रशासन मानने को तैयार नहीं है, कोर्ट से आग्रह करते हुए उसने इन दो बातों की गुजारिश की. मुख्तार के परिवार वाले व वकील का कहना है राजनीति के चलते उन्हें जेल में बंद किया गया है, आपको बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुख्तार अंसारी का छत्तीस का आंकड़ा बताया जाता है.

पंजाब से जब मुख्तार अंसारी को बांदा स्थित जेल में लाया जा रहा था तो घरवालों की सांसें अटक गई थी, भाई व पत्नी अफशां अंसारी ने उच्च न्यायालय गुहार लगाई थी कि पति के जान को खतरा है, योगी सरकार उनका एनकाउंटर करने की प्लानिंग कर रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.