India News

Mohan Delkar Suicide: 7 बार सांसद रहे मोहन डेलकर ने होटल में लगाई फांसी, गुजराती में लिखा छोड़ा है सुसाइड नोट

Mohan Delkar Suicide: मुंबई के एक होटल से नामी नेता की लाश मिलने से हडकंप मच गया है, अभी तक इसे सुसाइड ही कहा जा रहा है क्योंकि मोहन डेलकर, शहर के मरीन ड्राइव इलाके में स्थित ‘सी ग्रीन व्यू’ की पांचवी मंजिल के एक कमरे में लटके हुए मिले.

देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियां कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी के हिस्सा रहे मोहन डेलकर (Mohan Delkar) इस बार निर्दलीय चुनाव जीते थे, एक नहीं 7 बार उन्होंने चुनाव जीतकर साबित किया था कि वह दादरा एंव नगर हवेली की जनता की पहली पंसद हैं, लोकप्रिय नेता को आखिर किस बात की तकलीफ होगी खुलासा नहीं हुआ है, गुजराती में उनका लिखा सुसाइड नोट अभी पब्लिक नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें:  West Bengal: कैसे नंदीग्राम से हारी हुई ममता बनर्जी बनेंगी सीएम, कोर्ट का खटखटाएंगी दरवाजा

आज तक की रिपोर्ट कहती है कि मोहन डेलकर किसी काम के सिलसिले में मुंबई पहुंचे हुए थे, बीते सोमवार को वहां से सुसाइड की खबर समर्थकों तक पहुंची तो इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी. उनके पास से सुसाइड नोट हाथ लगा है लेकिन पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जाएगा आखिर मौत की वजह क्या है.

मोहन डेलकर के बारे में बताया जा रहा है कि वह 1989 में पहली बार सांसद बने थे, दादरा एंव नगर हवेली के सिलवासा में उनका जन्म 19 दिसंबर 1962 में हुआ था. पत्नी कलाबेन डेलकर से उनके दो बच्चे हैं जिनमें एक बेटा व एक बेटी है, अपने क्षेत्र में काफी मशहूर होने की वजह से वह 7 बार सांसद चुने गए. लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव जीता था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top