Politics

Modi trolled RG in Loksabha: पीएम मोदी ने राहुल गांधी को कहा ट्यूबलाइट, देखिए विडियो

Terrorist attach on Modi

Modi trolled RG in Loksabha: देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी आज संसद के बजट सत्र के छठे दिन, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लम्बी स्पीच तैयार करके लाए थे, इस दौरान उन्होंने अपने ह्यूमर से सदन में पार्टी नेताओं को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया.

उनके लम्बी स्पीच का एक छोटा सा अंश सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वालों के लिए संजीवनी बूटी की तरह काम कर गया, ट्विटर पर उनका पूरा डायलॉग भी नहीं बल्कि डायलॉग का एक शब्द हंसी का ऐसा पात्र बना कि विपक्षी दल कांग्रेसियों का खून खौल बैठा, और ये लाजमी भी है क्योंकि शायद ही किसी ने प्रधानमंत्री से ऐसे जोक की उम्मीद की होगी.

यह भी पढ़ें:  Chennai: 10 साल की मासूम का रेप के बाद बर्बरता से कत्ल, पड़ोसी ने दिया घटना को अंजाम

बीजेपी के तमाम नेता कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कुछ भी कहने पर कतराते नहीं है पप्पू कहना तो आम बात है लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्यूबलाइट कह दिया. विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह, पीएम कांग्रेस नेता का मजाक बनाते हैं, इसके तुरंत बाद ट्विटर पर हैश टैग ट्यूबलाइट (#Tubelight) ट्रेंड करने लगा.

विडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी स्पीच दे रहे हैं, बीच में राहुल गांधी बोलने लग जाते हैं तो मोदी कहते हैं कि वह पिछले आधे घंटे से बोल रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ अब जाकर करंट (Current) पहुंचा, ट्यूबलाइट में ऐसा ही होता है. इसके बाद सदन में बैठे बीजेपी के तमाम दिग्गज मेज थपथपाने लगते हैं और हंसी से सदन गूंज उठता है.

यह भी पढ़ें:  Corona Relief Fund: कार्तिक आर्यन ने पीएम-केयर्स को दी इतनी बड़ी रकम, जानकर आप भी हो जाएंगे मुरीद

आपको बता दें आज पीएम मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण में बात कही, उन्होंने सरकार के ऐतिहासिक कामों पर पुनः प्रकाश डाला. यहाँ देखिए वायरल विडियो, जिसे बीजेपी समर्थक मीम बनाने में इस्तेमाल कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top