कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में तकलीफ होती है: पीएम मोदी

JBT Staff
JBT Staff April 25, 2019
Updated 2019/04/25 at 1:06 PM

Lok Sabha Election 2019: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नॉन पोलिटिकल (Non Political) इंटरव्यू के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी पुनः चुनावी प्रचार में जुट चुके हैं, वाराणसी में रोडशो के बाद कल वह अपना नॉमिनेशन प्रक्रिया को भी सम्पन्न करेंगे.

आज दिनांक 25 अप्रैल को बिहार के दरभंगा (Darbhanga, Bihar) में जनसभा को संबोधित कर आतंकवाद पर बात करते हुए पीएम मोदी ने बोला, कि जब वह भारत देश के बारे में बात करते हैं तो कुछ लोग इसे समझते हैं कि वह आतंकवाद के बारे में बात कर कर रहे हैं.

आपको मालूम होगा कल अक्षय कुमार के साथ खास पेशकश में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जिन्दगी से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारे में बताया था.

अन्य राजनीतिक पार्टियों के नेताओ के साथ सम्बन्ध के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, बहुतों से अच्छे सम्बन्ध हैं बंगाल की सीएम ममता दीदी उन्हें बंगाली मिठाई और स्पेशल कुर्ते गिफ्ट करती हैं.

हालाँकि यह बताते हुए उन्होंने हँसी मजाक वाले लहजे में कहा कि यह बताने से उन्हें आने वाले चुनाओं में नुकसान भी हो सकता है. ऐसे उन्होंने कई फैक्ट्स के बारे में बात की लेकिन किसी भी तरह की पोलिटिकल टॉक नहीं हुई.

पीएम मोदी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, जिसके लिए शुक्रवार 26 अप्रैल को वह अपना नामांकन पत्र भरेंगे. आज उन्होंने बिहार के दरभंगा में विशाल जनसहभा को संबोधित किया, इसके बाद वाराणसी पहुचेंगे.

पीएम मोदी ने आतंकवाद को जड़ से मिटाने की बात कही, उन्होंने कहा यह नया हिंदुस्तान है, यह आतंवादियों के कैंप में घुसकर उन्हें तबाह करेगा.

हमेशा की तरह दिलों को जीतने के लिए तैयार पीएम ने वह की लोकल भाषा में शुरुवात की तो लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिला. ट्विटर पर उन्होंने इसे शेयर भी किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.