Politics

अशोक गहलोत के बाद सुरजेवाला ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले ‘चीन’ का नाम लेने से भी डरते हैं पीएम

Mann Ki Baat: पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में चीन का जिक्र नहीं हुआ तो तुरंत कांग्रेस के दिग्गजों का रिएक्शन आने लगा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी वही सवाल खड़ा किया.

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) बोले थे कि विपक्ष का कर्तव्य है कि वे जनता के सवालों को केंद्र सरकार के सामने रखे, पीएम से सवाल करने का यह मतलब नहीं कि वह पीएम के साथ नहीं हैं.उन्होंने कहा देश की जनता जानना चाहती है आखिर देश की सीमाओं पर चल क्या रहा है लेकिन पीएम मोदी हैं कि ‘मन की बात’ में चीन शब्द का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें:  PM मोदी 2015 में चीनी सोशल मीडिया Weibo से जुड़े थे, VIP अकाउंट को डिलीट करने की प्रक्रिया शुरू

वहीं अब कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए नजर आए, उन्होंने सवाल किया कि पीएम मोदी चीन का नाम लेने से डर क्यों रहे हैं. आपको बता दें मन की बात में पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने भारत की सीमाओं जैसे लद्दाख की भूमि पर बुरी नजर मारी तो उन्हें कड़ा जवाब मिला है.

कांग्रेस के नेताओं ने बीते रविवार को जनसंवाद कार्यक्रम मन की बात (Mann Ki Baat) में प्रधानमंत्री से उम्मीद की थी कि वह देश की जनता को चीन-भारत क्लेश के बारे में कुछ बताएं, रणदीप सुरजेवाला बोले 33 मिनट की लंबी बातचीत में कहीं पर भी पीएम ने चीन (China) का नाम नहीं लिया, मोदी डर क्यों रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Asaduddin Owaisi: त्योहारों में ईद का नाम नहीं लिया तो पीएम मोदी पर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज

कांग्रेस के सुरजेवाला ने मोदी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि बोल्ड और टैक्टिकल बनके चीनी घुसपैठ को एक रणनीतिक प्रतिक्रिया अपनाकर जवाब देना होगा, यह समय बिलकुल भी भयभीत होने का नहीं है. बता दें गलवान घाटी में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे, तब विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top