Modi Challenges Congress: पीएम मोदी ने कांग्रेस व साथी दलों को दी खुली चुनौती, देखिए विडियो

JBT Staff
JBT Staff December 18, 2019
Updated 2019/12/18 at 9:51 AM

Modi Challenges Congress: नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में कांग्रेस के अलावा अन्य पार्टीज व देशवासियों में भारी आक्रोश है, सविंधान के खिलाफ बताकर इसके विरुद्ध तमाम प्रदर्शन चल रहे हैं, देश के कई हिस्सों में कर्फ्यू के हालात हैं.

इसी बीच देश के प्रधानमंत्री का जोशीला भाषण सामने आया है, यह भाषण कैबिनेट मंत्री स्मृति इरानी (Smriti Irani) ने ट्विटर पर शेयर किया है. देश के कई इलाकों में इस बिल को लेकर प्रोटेस्ट तो ही रहा है, साथ ही कुछ लोगों का कहना है देश की अर्थव्यवस्था बेकार हो रही है ऐसे मौके पर यह विवादास्पद फैसला नहीं लेना था.

प्रधानमंत्री पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने आखिरकार इसपर चुप्पी तोड़ी, उन्होंने साफ तौर पर प्रोटेस्ट को कांग्रेस व अन्य विरोधी पार्टियों का एजेंडा बताया, उनका कहना है कांग्रेस व विरोधी दल देश की जनता को गुमराह कर रही हैं.

पीएम मोदी (PM Modi) ने खुली चुनौती देते हुए कहा, अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो पाकिस्तान से आए घुसपैठियों को भारत की नागरिकता देने की घोषणा खुलेआम करे, इतना ही नहीं उन्होंने आर्टिकल 370 का भी जिक्र किया और और चुनौती दी कि कांग्रेस इसे रद्द करके दिखाए.

प्रधानमंत्री ने गुस्से भरे लहजे में कांग्रेस व समर्थकों को आड़े हाथों लिया, उन्होंने तीन तलाक का भी जिक्र किया और कांग्रेस पर देश की जनता को भड़काने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें नागरिकता संशोधन बिल (CAB) के खिलाफ देश की जनता दो भागों में बंट चुकी है, एक तरफ जहां कुछ मुस्लिम भी इस बिल के पक्ष में हैं तो कुछ अन्य धर्मों के लोग भी इसका विरोध कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.