News

हत्या की साजिश में बुरा फंसे बाहुबली विधायक अनंत सिंह, ऑडियो से मैच करती है आवाज

Bihar: हत्या की साजिश में बुरा फंसे बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह, ऑडियो से मैच करती है आवाज.

पैतृक घर से एके 47 व हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में विधायक अनंत सिंह पहले से ही पटना के बेऊर जेल में बंद हैं, अब उनकी मुश्किलें बिल्कुल भी आसान होती नजर नहीं आ रही हैं. अपने दुष्मनों की जान लेने के मांमले में वह कानून की पकड़ में फंसते नजर आ रहे हैं.

निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह को जान से मरने की प्लॉटिंग की थी, इस घटना से जुड़े एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा, फॉरेंसिक जांच के बाद पता चला यह आवाज अनंत सिंह से बहुत मिलती है.

यह भी पढ़ें:  बिहार: दारोगा जी को ट्रैफिक रूल्स की याद दिलाई तो मारपीट पर उतर आए, निलंबित

गुरुवार को आई रिपोर्ट से पता चला है कि वॉयस सैंपल में 23 शब्‍द मैच करते हैं जबकि अनंत सिंह के प्रतिनिधि श्रवण कुमार उर्फ बंटू सिंह इस जांच फर्जी बताया है. इस बड़ी साजिश के बाद बिहार की राजनीति आजकल बहुत अशांति सी फैली है, जांच अभी जारी है.

बाढ़ के न्यायिक दंडाधिकारी कुमार माधवेंद्र की अदालत में पुलिस ने मोकामा के विधायक अनंत सिंह के वॉयस सैंपल की रिपोर्ट पेश की थी जिसके बाद मोकमा के विधायक के चाहने वालों में बौखलाहट है.

भोला सिंह और मुकेश सिंह की हत्या का साजिश वाला यह ऑडियो अनंत सिंह की आवाज से मैच खाता है लेकिन पूरी जांच अभी बांकी है. पटना स्थित एफएसएल के प्रभारी निदेशक अशोक कुमार व सहायक निदेशक उमेश कुमार सिंह ने यह जांच की थी.

यह भी पढ़ें:  तेरी मेरी कहानी: आखिरकार जारी हुआ रानू मंडल और हिमेश का पूरा गाना, देखिए वीडियो

पंडारक थानेदार रमन वशिष्ट ने जानकारी दी कि विधायक अनंत सिंह और लल्लू मुखिया को पुनः रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाइगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top