Mithun Chakraborty: बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती पर TMC का गंभीर आरोप, CPI लीडर ने कहा दलबदलू पर कोई भरोसा नहीं करेगा

JBT Staff
JBT Staff March 8, 2021
Updated 2021/03/08 at 10:13 AM

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद बंगाल विधानसभा चुनाव का रंग बड़ी तेजी से बदला है, यह चुनावी जंग से पहले बीजेपी का सबसे बड़ा दाव माना जा रहा है. वहीं तृणमूल कांग्रेस को इससे बड़ा झटका लगा है.

बीजेपी में दिग्गज एक्टर की एंट्री इतनी ग्रैंड थी कि कल दिन भर उनकी चर्चा रही, एक विशाल जनसमूह भी उनकी नई राजनीतिक सफर में शामिल होने का साक्ष्य बना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के उपस्थिति में उन्होंने सत्ताधारी पार्टी का दामन थामा, और अपने चित परिचित अंदाज में जनता को संबोधित किया तो तालियों की गडगडाहट से उनका भव्य स्वागत हुआ.

वहीं अन्य पार्टियों में इसको लेकर काफी बौखलाहट है, टीएमसी नेता सौगत रॉय ने उनपर हमला करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) के डर से उन्होंने बीजेपी का हाथ थामा है, बता 80-90 के दशक एक लीड एक्टर मिथुन आज भी सपोर्टिंग किरदारों में नजर आते हैं और उनका प्रोडक्शन हाउस भी है.

रॉय ने उनपर गुस्सा निकालते हुए कहा कि वह कल स्टार थे लेकिन अब नहीं रहे, वह पहले नक्सली थे, फिर सीपीएम में शामिल हुए, टीएमसी में आने के बाद राज्यसभा सांसद बने, अब बीजेपी ने उन्हें ED का डर दिखाया और पार्टी में शामिल कर दिया, उनकी विश्वसनीयता अब खत्म हो चुकी है, लोगों में उनका प्रभाव नहीं रहा.

सीपीआई लीडर सुजन चक्रवर्ती ने भी कहा कि उनके बीजेपी में शामिल होने से कोई असर नहीं होने वाला, ऐसे दलबदलुओं पर जनता भरोसा नहीं करेगी. विपक्ष लगातार हमला कर रहा है लेकिन कयास यहां तक लगाए जा रहे हैं कि वह प्रदेश में बीजेपी के लिए मुख्यमंत्री का तक चेहरा हो सकते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.