Imarti Devi Dance: महिला मंत्री का ‘छत पर सोया था बहनोई’ गाने पर डांस वायरल, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff December 5, 2019
Updated 2019/12/05 at 1:33 PM

Imarti Devi Dance: मध्य प्रदेश सरकर में मंत्री इमरती देवी का डांस मशहूर बॉलीवुड सांग ‘छत पर सोया था बहनोई’ गाने पर वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर गाने की वजह से वह बहुत ट्रोल हो रही हैं.

कमल नाथ की सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री (Minister of Women and Child Development) इमरती देवी (Imarti Devi) शादी समारोह में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं, बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसने मंत्री साहिबा को ट्रोल करवा दिया.

मशहूर हिंदी सांग ‘छत पर सोया था बहनोई, मैं तने समझ के सो गयी, राणा जी माफ़ करना, मारे गलती से हो गयी’ पर वह अन्य महिलाओं के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस मंत्री के डांस पर सवाल उठाए तो, कांग्रेस समर्थकों ने पलट के जवाब दिया कि किसी शुभ समारोह में डांस करना कहां गलत है.

डबरा विधानसभा क्षेत्र में शादी अटेंड करने गयी महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाई, इसी दौरान किसी ने उनका डांस विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

https://twitter.com/samaylive/status/1202311885745459201

कमाल की बात यह है कि मध्य प्रदेश सरकर की मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) पहले भी एक बारे सुर्खियों में आ चुकी हैं जब उनका विडियो खूब वायरल हुआ था, वह स्पीच कागज पर लिखवा के लाइ होती हैं, इसे भी आधे में छोड़कर वह कहती हैं बांकी कलेक्शन साहब पढेंगे. एक बार वह डबरा के हॉस्पिटल में निरिक्षण करवाने गयी थी, वह डॉक्टर के तबादले पर बोलती हैं, इसमें बहुत पैसा लगता है, इस डॉक्टर को सस्पेंड कर देते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.