Mayawati: मायावती ने AIMIM के साथ गठबंधन का किया खंडन, उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी पार्टी

JBT Staff
JBT Staff June 27, 2021
Updated 2021/06/27 at 11:59 AM

Mayawati: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है, ऐसे में मीडिया अफवाहों को भी मसाला लगाकर पेश करने में पीछे नहीं रहती है. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने उस बात का खंडन किया है जिसका बड़े न्यूज पोर्टल्स द्वारा पिछले कई दिनों से दावा किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने ट्विटर के माध्यम से अफवाहों का खंडन करते हुए बड़ा ऐलान भी किया है, उनका कहना है उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) के लिए उनकी पार्टी बीएसपी अकेले ही तैयार है.

अफवाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर उड़ी थी, हैदराबाद से बाहर एआईएमआईएम (AIMIM) का परचम लहराने की ठान चुके असदुद्दीन ओवैसी के साथ बसपा (BSP) का गठजोड़ को लेकर खबरें उड़ी तो हर कोई इसकी पुष्टि करना चाहता था, खुद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने इस बात का पुष्टिकरण कर दिया है.

बिहार विधानसभा 2020 की तरह उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में भी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी बड़ा उलटफेर करवा सकती है, अब देखना होगा क्या वाकई वह चुनावी मैदान में उतरने की सोच रहे हैं. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को स्मार्ट राज्यों की श्रेणी में स्थान मिला है, किसी और पार्टी का प्रदेश में लड़ना आसान नहीं होगा.

मायावती ने ट्विटर हैंडल के जरिए खबर दी है कि विधानसभा आमचुनाव में AIMIM व BSP के साथ की जो खबरें उड़ रही हैं उनमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है, बीएसपी इसका पुरजोर खंडन करती है. साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में स्पष्ट किया की पंजाब को छोड़कर उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा में उनकी पार्टी अकेले ही मैदान में लड़ने उतरेगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.