India News

Manoj Tiwari on resign: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने नहीं मांगा इस्तीफा, न ही उनसे मांगा गया है

Manoj Tiwari on resign: न्यूज चैनलों ने दावे के साथ खबर फैला दी कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की शर्मनाक हार के बाद मनोज तिवारी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा मांगा है लेकिन यह खबर पूरी तरह एक अफवाह निकली.

बीते मंगलवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार पूर्व बहुमत के साथ सत्ता में लौटी, बीजेपी के पैंतरे फीके पड़े और कांग्रेस पार्टी का तो नाम व निशान मिट गया, साथ ही किसी अन्य पार्टी के नेताओं ने भी आम आदमी पार्टी के क्रेज पर कोई असर डाला.

भोजपुरी एक्टर- भारतीय जनता पार्टी के मनोज तिवारी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया, दिल्ली में 21 साल के सूखे को खत्म करने के लिए सभी मशहूर चेहरों ने अरविंद केजरीवाल के मेनिफेस्टो को कोसा, शाहीन बाग, धर्म आदि के मुद्दों का जिक्र किया लेकिन दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को बेहतर चुना.

यह भी पढ़ें:  India-China Tension: मध्यस्थता की पेशकश के बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने किया दावा 'पीएम मोदी का मूड ठीक नहीं'

70 में से 62 सीटें लाकर आम आदमी पार्टी ने फिर एक बार इतिहास रचा जबकि शीला दीक्षित के राज में कांग्रेस ने जो 15 साल दिल्ली की जनता की सेवा की, उसे भी पूरी तरह दिल्ली की जनता ने नजरअंदाज किया.

देशभर में पीएम मोदी के जलवे के हवाला देते हुए भारतीय जनता पार्टी फिर एक बार उन्हें इनडायरेक्टली स्टार प्रचारक बना रही थी लेकिन कोई भी पेंतरा काम नहीं आया. हार के बाद सारा दोष बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा व दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के सर फोड़ा गया, जिसके बाद अफवाह फैली कि मनोज तिवारी अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार, 45 सौ के पार मौत का आकड़ा

अफवाह के बाद उन्होंने साफ कहा कि न वह पद नहीं छोड़ रहे हैं और न ही उनसे इस्तीफे की मांग की गयी है. मनोज तिवारी, नवंबर 2016 से वह दिल्ली भाजपा का नेतृत्व कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top