Video: ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने वालों को ममता बनर्जी ने कहा BJP के गुंडे, दी ये धमकी

JBT Staff
JBT Staff May 31, 2019
Updated 2019/05/31 at 11:55 AM

Mamata Banerjee on Jai Shree Ram chanting: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की चीफ ममता बनर्जी अपने गुस्से के लिए भी जानी जाती हैं, उनके तेवरों की वजह से उन्हें बंगाल की बाघिनी भी कहा जाता है.

राजनीतिक हिंसा में हुई हत्याओं के आरोप से वह पहले से ही बौखलाई थी लेकिन जब कल 30 मई को कुछ लोगों ने उनके काफिले को डिस्टर्ब किया तो वह आपा खो बैठी और गाड़ी से उतरकर लोगों को धमकाने लगी.

आपको बता दें बंगाल हिंसा में मारे गए 51 बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवारजनों को पीएम मोदी ने दिल्ली शपथ ग्रहण में न्यौता दिया था जो बात ममता बनर्जी को बिलकुल रास नहीं आई और उन्होंने अपना मन बदल कर शपथ में नहीं शामिल होने का निर्णय लिया.

इसी सिलसिले में वह कार्यकर्ताओं के साथ धरने में बैठने के लिए नैहाटी जा रही थी लेकिन रास्ते में उत्तर 24 परगना जिले के पास उनके काफिले पर कुछ लोग ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए और वे लोग भी आक्रोशित नजर आ रहे थे.

ममता बनर्जी को यह रास नहीं आया और उन्होंने इस दौरान 2 बार गाड़ी रोककर लोगों को ऐसा न करने की सलाह दी, जब वे नहीं माने तो ममता बोलती हैं, हिम्मत है तो सामने आओ, सामने आओ बदमाशों, बीजेपी के गुंडों, क्रिमिनल्स.

ममता उन्हें बाहरी बताया, उन्होंने उन्हें धमकी दी कि बीजेपी के गुंडों, यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो. तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं.

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं:

इससे पहले बंगाल के मदिनापोर में वह जय श्री राम के नारों पर भड़क चुकी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.