दीदी ने की पीएम मोदी की वाइफ जशोदाबेन से मुलाकात, भेंट की साड़ी

JBT Staff
JBT Staff September 18, 2019
Updated 2019/09/18 at 1:23 PM

Mamata Banerjee met Jashodaben: दीदी ने की पीएम मोदी की वाइफ जशोदाबेन से मुलाकात, भेंट की साड़ी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर वेस्ट बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की मुलाकात उनकी वाइफ जशोदाबेन (Jashodaben) से हो गयी और जगह थी कोलकाता एयरपोर्ट.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी जबकि जशोदाबेन झारखंड के धनबाद में किसी समारोह के लिए यहां आई थी. इस दौरान दोनों की अचानक से मुलाकात हुई तो ममता बनर्जी ने उनसे काफी देर तक बातचीत की.

आपको बता दें बंगाल की टाइग्रेस कही जाने वाली ममता बनर्जी अपने तीखे तेवरों के लिए ही नहीं बल्कि नरम अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सूत्रों का कहना है, जशोदाबेन से बात करने की पहल उन्हीं की थी और बंगाल की साड़ी तोहफे के तौर दी गयी.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय के साथ हुए इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी ने खुलासा किया था कि, दीदी (ममता बनर्जी) ने उन्हें कई बार कुर्ते गिफ्ट किए हैं. राजनितिक लोगों से संबंध के बारे में पूछने पर पीएम मोदी ने जवाब दिया कि उनके संबंध विपक्ष के लोगों से भी अच्छे हैं.

आज दिनांक 18 सितम्बर को वेस्ट बंगाल सीएम ममता बनर्जी को पीएम मोदी से मुलाकात करनी है और राज्य के तमाम मुद्दों को उनकी नजर में पेश करना है. कल पीएम के जन्मदिन पर उन्होंने ट्वीट पर अंग्रेजी व बांग्ला में ट्वीट कर शुभ संदेश लिखा था.

मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा वह पीएम मोदी से उस पैसे के बारे में बात करेंगी जो उनके प्रदेश को मिलना चाहिए था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.