India News

Bihar Election 2020: वोट मांगने आए BJP विधायक को गांव वालों ने भगाया, तेजस्वी यादव ने विडियो शेयर कर ली चुटकी

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव अब दस दिन भी दूर नहीं, ऐसे में चुनावी रोमांच चरम पर है. लालू प्रसाद यादव के देते तेजस्वी यादव सत्ता में लौटने के लिए बेताब हैं, पार्टी अगर जीत हांसिल करती है तो मुख्यमंत्री चेहरा भी यह युवा नेता ही हैं.

ऐसे में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जी जान से चुनावी मैदान में पसीना बहा रहे हैं, जैसे ही उन्हें नीतीश कुमार व बीजेपी की बुराई करने का मौका हाथ लग रहा है वह बिलकुल भी नहीं चूक रहे हैं. हाल ही में उन्होंने 10 लाख नौकरियों का वादा किया है, साथ ही शिक्षकों के लिए समान काम, समान वेतन की भी बात कही.

यह भी पढ़ें:  Kangana slams Islamists: बांग्लादेशी स्टार क्रिकेटर शाकिब ने काली पूजा पर मांगी माफी, कंगना हुई आगबबूला

इसी तरह जनसंपर्क साधने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता व प्रदेश सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) जब बाइक सवार समर्थकों के साथ वोट मांगने कलयाणपुर क्षेत्र का दौरा करने पहुंचते हैं तो उनकी बड़ी फजीहत हो जाती है, इस विडियो को साझा करते हुए तेजस्वी कहते हैं ‘नितीश कुमार जी की कागजी विकास की पोल खुल चुकी है, चाहे चमके बुखार हो, जल जमाव हो, बाढ़ हो, सुखाड़ हो या फिर कोरोना हो’.

विडियो में आप देख सकते हैं, विधायक साहेब एक बाइक सवार के साथ पीछे बैठे थे जबकि उनके साथ गनर भी है, साथ ही अन्य समर्थक भी वोट की अपील करने पहुंचे हैं. पिछले 10 सालों से विअध्याक की कुर्सी पर कब्जा किए महेश्वर हजारी के सामने गांव वाले नारा लगाते हैं ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’. यह विडियो तेजी से ट्विटर पर वायरल हो रही है, ऐसे में अंदाजा लगाना स्वाभाविक है कि राह NDA के लिए भी आसान नहीं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

देखें विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top