Politics

Mahesh Joshi: कांग्रेस के दिग्गज नेता महेश जोशी ने ओवैसी को बताया बीजेपी व पीएम मोदी का एजेंट

Mahesh Joshi slammed Asaduddin Owaisi: कांग्रेस के दिग्गज नेता महेश जोशी ने AIMIM सुप्रीमो ओवैसी को बताया बीजेपी व पीएम मोदी का एजेंट.

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस का खेल खराब करने के लिए राजस्थान का रुख कर चुके हैं, ऐसे में कांग्रेस को यह बात खलनी लाजमी थी, राजस्थान सरकार मुख्य सचेतक महेश जोशी ने इसपर बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है ओवैसी, भारतीय जनता पार्टी के साथ मिले हैं, वह बीजेपी व पीएम मोदी के एजेंट हैं.

आपको बता दें हाल ही में जब बिहार चुनाव के परिणाम आए थे तब सोशल मीडिया पर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का मजाक यह कह कर उड़ाया जा रहा था कि वह बीजेपी की बी टीम हैं.कहीं न कहीं कांग्रेस को भी यह लगने लगा है, तभी महेश जोशी ने हैदराबाद की राजनीति के बादशाह ओवैसी पर कड़ा प्रहार करते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट तक बता दिया.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

महेश जोशी ने ओवैसी के चुनाव लड़ने को और बीजेपी के साथ कोई सांठगांठ बताया, उनका कहना है ‘बीजेपी के कहने पर वह चुनाव लड़ते हैं’, बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं बीजेपी, विधायकों को खरीद फरोख्त कर सरकार गिराने का काम करने पर विश्वास करती है. उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ऐसा कई राज्यों में कर चुकी है.

महेश जोशी ने बीजेपी पर धार्मिक हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया, वहीं अपनी पार्टी की तरफदारी करते हुए कहते हैं कि कांग्रेस देश की एकता और अखंडता के लिए काम करती है, ओवैसी का पनपने के पीछे बीजेपी का ही हाथ है ताकि नफरत की आग कभी कम न हो.

यह भी पढ़ें:  UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

बता दें बीजेपी व पीएम मोदी के खिलाफ लगातार भाषणबाजी करने वाले ओवैसी ने हाल ही में आरजेडी व कांग्रेस के महागठबंधन को बुरी तरह क्षति पहुंचाई थी, जिसके बाद उन्हें बीजेपी का खास बताया जा रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top