Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुंबई सीट से लड़ेंगी चुनाव

JBT Staff
JBT Staff March 29, 2019
Updated 2019/03/29 at 5:10 PM

Lok Sabha Election 2019: तमाम अफवाहों को विराम लगाते हुए 27 मार्च को दिग्गज अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने आखिर कांग्रेस का दामन थाम ही लिया और आज उनकी लोकसभा चुनाव में दावेदारी भी तय हो गयी.

बॉलीवुड में दर्जनों फिल्मों में काम कर चुकी उर्मिला को खूबसूरती व जबरदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है, उन्होंने रंगीला (1997), जुदाई (1997), सत्या (1998), प्यार तूने क्या किया (2001) जैसी हिंदी फिल्मों में यादगार काम किया है.

अब एक्टिंग में वह ज्यादा सक्रीय हैं नहीं लेकिन 2018 में उन्होंने इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल (Blackmail) में आइटम सोंग बेवफा ब्यूटी (Bewafa Beauty) किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

45 साल की हो चुकी उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अब भी बहुत यंग और फिट दिखती हैं, उन्होंने शादी भी वर्ष 2016 में ही की है, उनके पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) कश्मीरी बिजनसमैन और मॉडल हैं.

मिलिंद देवड़ा, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम, पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत महाराष्ट्र के बड़े कांग्रेसीयों की उपस्थित में दिनांक 27 मार्च 2019 को कांग्रेस को ज्वाइन करते हुए, उर्मिला मातोंडकर ने नई पारी की शुरुवात की.

आपको बता दें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर, भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद गोपाल शेट्टी को कड़ी टक्कर देंगी. 29अप्रैल के दिन उर्मिला मातोंडकर की पोलिटिकल इनिंग का आगाज होगा.

नेता अभिनेताओं का दल बदलना और अभिनेताओं का राजनीति में आना हर चुनावी सीजन में आम बात है, सपा नेता और फेमस एक्ट्रेस जया प्रदा ने BJP का, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ (Nirhua) ने भी BJP हाथ थामा है.

इससे पहले कांग्रेस ने संजय दत्त, सलमान खान जैसे बड़े एक्टर्स से चुनावी मैदान में उतरने का आग्रह किया लेकिन उन्होंने बॉलीवुड को बेहतर चुना, इस तरह उर्मिला मातोंडकर जैसी बेहतरीन अदाकारा को उत्तर मुंबई से लोकसभा सीट का जिम्मा सौंपा गया.

https://www.instagram.com/p/Bvgf7sdJXeL/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.